अनजाने में शाहिद की पत्नी मीरा से हुई ऐसी गलती कि, देवर ईशान के सामने होना पड़ा OOPS मोमेंट का शिकार..देखें तस्वीरें..

1 week ago Mahima Nigam 0

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर रील लाइफ में जितने अच्छे अभिनेता हैं, रियल लाइफ में वो उतने ही अच्छे पति भी हैं| कुछ समय पहले ही मीरा राजपूत से शादी करने वाले शाहिद कपूर वैसे तो काफी व्यस्त रहते हैं लेकिन जब भी फ्री होते हैं तो अपनी पत्नी मीरा और बेटी मीशा को समय जरुर देते हैं लेकिन बीते रविवार को लगता है शाहिद फ्री नहीं थे इसलिए तो उनकी पत्नी मीरा, बेटी मीशा और भाई ईशान उनके बिना ही सन्डे को अच्छी तरह मनाने के लिए पार्क गए| जहाँ मीरा बेहद खूबसूरत तो मीशा उससे भी ज्यादा क्यूट नजर आई| हालांकी शाहिद के भाई ईशान कैज्युअल वियर में ही नजर आए लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा नजर आया जिससे मीरा हो गयीं ऊपस मोमेंट का शिकार|

दरअसल मीरा ने ब्लू टॉप और व्हाइट पैंट पहनी थी। उन्होंने मीशा को अपनी गोद में उठाया हुआ था जिसकी वजह से उनकी पैंट की जीप खुली हुईं नजर आईं। उस दौरान उनके देवर ईशान भी उनके पास में ही खड़े हुए नजर आए। वैसे आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब शाहिद की पत्नी की उप्स मूमेंट को कैमरों ने कैप्चर किया है।

इससे पहले भी वह एक इवेंट में अॉफ शोल्डर टॉप पहनकर पहुंची थी जिस दौरान उनका टॉप नीचे हो जाने की वजह से मीरा के क्लीवेज साप नजर आ रहे थे। इतना ही नहीं हाल ही में हुए ‘लैक्मे फैशन वीक’ 2018 के दौरान भी मीरा पति शाहिद के साथ डांस करते हुए उप्स मूमेंट का शिकार हो गईं थी। दरअसल, डांस करते वक्त उनका दुप्पटा उनके सिर पर जा कर इटक गया जिसकी वजर से वह सबके सामने काफी शर्मिंदा भी हुईं।

बता दें कि मीरा अपनी लाडली बेटी मीशा के साथ अक्सर किसी ना किसी वजह से स्पॉट हो ही जाती हैं। लोग इनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। इतनी हीं नहीं मीरा पति शाहिद के साथ भी अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

जिसको लोग काफी पसंद करते हैं। वहीं ईशान खट्टर की बात करें तो वह जल्द ही श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। दोनों की फिल्म धड़क होली वाले दिन रिलीज होगी। इन दोनों की जोड़ी को फैंस देखने के लिए काफी बेताब हैं।