आदिरा के बाद अब जल्द ही मां बनने की ख्वाहिश रखती हैं रानी, इस तरह बतायी अपने दिल की बात

3 months ago Bhawna Paul 0

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी। अपनी शादी और बेटी होने के बाद फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई थी, लेकिन अब वो बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना अब जल्द ही रानी मुखर्जी अपनी फिल्म ‘हिचकी’ से बॉलीवुड में दोबारा एंट्री करने जा रही है, और अपनी अदाकारी का जादू एक बार फिर से पर्दे पर बिखेरने के लिए तैयार है।

बता दें कि, जब रानी मुखर्जी से पूछा गया था, कि कभी वो अपने पति आदित्य चोपड़ा से  उन्हें किसी फिल्म में कास्ट करने की बात करती हैं। उनका जवाब था, कि वो आदित्य से किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि उनसे दूसरे बच्चे की प्लेनिंग करने की बात करती हैं।

दरअसल, अब रानी आदिरा के बाद एक और बच्चा चाहती है। रानी का कहना है,कि ‘अगर मुझे बहुत बड़ा परिवार चाहिए या एक बच्चा और करना होता। तो यह काम मुझे बहुत पहले करना चाहिए था, लेकिन यह मौका मेरे हाथ से निकल चुका है। रानी कहती है, कि मैं दूसरा बच्चे पैदा करने की उम्मीद नहीं छोड़ सकती हूं’।

बता दें कि, यह बात ट्विंकल खन्ना ने रानी मुखर्जी को बहुत बार बोली है, कि ‘तेरी लाइफ मैंने बनाई है’ यह बात बहुत कम लोग जानते है, कि फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’  के लिए निर्देशक पहले ट्विंकल को लेना चाहते थे, लेकिन उन्हे कहानी पंसद नहीं आई जिसके बाद उन्होंने उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। जिसके बाद यह फिल्म रानी को मिली और उनके काम की खूब तारीफ भी हुई।