इस अभिनेत्री का नाम विराट कोहली से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा से जुड़ा है, लेकिन अब इनकी गर्लफ्रेंड है!!

1 week ago Vivek Rai 0

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को 2 साल डेट कर चुकीं और फ़िल्म अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपना अच्छा दोस्त बताने वाली फ़िल्म ‘पुरानी जींस’  कि फेमस एक्ट्रेस इजाबेल अब इनकी गर्लफ्रेंड है| काफी लंबे समय से बॉलीवुड कि लाइमलाइट कि दुनिया से गायब इजाबेल लिटे आजकल सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए हुए हैं। ये वही इजाबेल हैं जो खुद को विराट कोहली की कुछ दिनों पहले तक गर्ल फ्रेंड बताती थीं। इजाबेल इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि अब उनका नाम विराट कोहली के अलावा एक और बॉलीवुड एक्टर के नाम के साथ जुड़ चुका है।

सूत्रों के अनुसार, इजाबेल और कोहली ने करीब दो साल तक एक दूसरे को डेट किया था। यह बात खुद इजाबेल भी साल 2014 में एक इंटरव्यू के दौरान कही थी कि वह विराट कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं। आपकों बता दें, कि सोशल मीडिया पर काफी दिनों तक यह फ़ोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें विराट कोहली इजाबेल का पर्स अपने हाथ में लिए हुए दिख रहे थे।

इजाबेल का सार्वजनिक तौर पर यह बयान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के फैंस के लिए बेहद चौकाने वाला था, इस बयान के जरिए काफी लंबे समय तक इजाबोल सुर्खियों में बनी रहीं थी। हालांकि बाद में इजाबोल ने यह भी बताया कि दोनों का अब रिश्ता खत्म हो गया है। इजाबेल कोहली को अब भी अपना एक अच्छा दोस्त बताती हैं।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इजाबेल ने कुछ समय सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी डेट किया है। हालांकि बाद में उन्होंने बयान दिया कि सिद्धार्थ उनके सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

फिलहाल अब इजाबेल किसी इंडियन एक्टर को नहीं बल्कि एक विदेशी मार्सेल रीमर को डेट कर रही हैं|

 

इजाबोल का जन्म 1990 मे ब्राजील मे हुआ था| ब्राजीलियन मॉडल इजोबल ने फ़िल्म ‘सिक्सटीन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था| इजाबोल को फ़िल्म ‘सिक्सटीन’ के लिए ‘लाइफ ओके स्क्रीन अवार्ड्स 2014’ मे सर्वश्रेष्ठ महिला अभिनय के लिए नॉमिनेट किया गया था|

इजाबोल साल 2014 मे फ़िल्म ‘पुरानी जींस’ में दिखाई दी थी| उसके बाद बॉलीवुड से गायब हो गई थी, लेकिन इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों मे बनी हुई है|