इस घर के सदस्य नें खोली आकाश की पोल… ये करते थे महिलाओं के कपड़ों के साथ!!

1 week ago admin 0

‘बिग बॉस’ के घर में कुछ ना कुछ होता है अब ‘बिग बॉस’ के फिनाले को कुछ ही दिन बाकी है। इस बार ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर होने के लिए सारे ही टॉप 5 सदस्य नॉमिनेट थे। इस बार जो एलिमीनेशन हुआ है वो ‘वीकेंड के वार’ पर नहीं इस बार हफ्ते के बीच में आकाश ददलानी को घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा और घर से बाहर होंगे है फिनाले से कुछ दिन पहले इस तरह घऱ से बाहर आना आकाश को पूरी तरह से हिला कर रख दिया होगा।

आपको बता दें, कि ‘बिग बॉस’ के घर में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब पुनिश से आकाश के बारे में पूछा गया था तो पुनिश ने काफी चौंकाने वाले खुलासे किए है पुनिश ने बताया कि आकाश को महिलाओं के अंडरगारमेंट सूघंने की आदत है। जब ये बात पुनिश नें सभी रिपोर्टर को बताइ तो सभी काफी शॉक्ड हो गए थे। साथ ही जब आकाश घर में थे तो आकाश और शिल्पा के बीच काफी लड़ाई भी हुई थी और आकाश ने बोला था कि शिल्पा उन्हें गलत तरीके से छूती है।

दरअसल, उस प्रेस कॉन्फ्रेंस के वक्त आकाश भी घर में थे तब सभी मीडिया के लोगों ने पूछा कि आप शिल्पा शिंदे को गलत तरीके से छूते हो तो आकाश ने कहा कि “मैंने कभी गलत इरादे से उन्हें नहीं छुआ। तो इस बात पर भी पुनिश मीडिया के सामने आकाश का मजाक बना रहे होते है उस वक्त विकास गुप्ता उनको रोकते है और नेशनल टीवी पर ऐसा ना करने की सलाह देते है। जब सारे घर के सभी सदस्य शिल्पा के खिलाफे थे तब केवल पुनिश ही उनके सापोर्ट में खड़े रहे। जब विकाश और हिना ने शिल्पा के बारे में बाते बोली कि वो टास्क नहीं करती है केवल किचन में खाना बनाती रहती है। तब वो काफी इमोशनल हो गई थी और रोने भी लगी थी फिर उनके सापोर्ट में पुनिश आए थे और उन्होंने एक बात बोली थी कि शिल्पा की हालत इस घर में हर उस घरेलू माहिला की तरह है जो खाना बनाना और बाकि दूसरे काम भी करती है लेकिन सिर्फ उसे किचन में ही याद किया जाता है। कि वो केवल सारा दिन किचन ही संभालती है।