ऋतिक और करण जौहर के बाद अब कंगना रनौत ने आमिर खान से लिया पंगा, बोल दी इतनी बड़ी बात

5 months ago admin 0

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों कंगना के ही चर्चें हैं। आए दिन कंगना किसी ना किसी को अपना शिकार बना रही हैं। पहले ऋतिक रोशन उसके बाद आदित्य पंचोली अब उन्होंने एक और बॉलीवुड स्टार के साथ कुछ ऐसा किया। जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

इस बार फिर कंगना का नाम सुर्खियों में है मगर इस बार किसी विवाद को लेकर नहीं बल्कि फिल्म रिजेक्शन को लेकर। अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर कंगना रनौत ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ काम करने से मना कर दिया है। कंगना आज फिल्म इंडस्ट्री में जिस मुकाम पर हैं वो अपने दम पर हैं। कंगना कई बड़े-बड़े स्टार्स जैसे सलमान से लेकर शाहरुख तक की फिल्मों को ठुकरा चुकी हैं। कंगना ने आमिर खान की फिल्म को भी मना कर दिया है।

आपको बता दें कि, आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में कंगना ने काम करने से मना कर दिया है। फिल्म में काम करने के लिए पहले कंगना को अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने ऐसी फिल्म में काम करने से साफ इनकार कर दिया है। इस फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख हैं। कंगना इससे पहले सलमान की सुल्तान, बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों को भी ठुकरा चुकी हैं। शाहरुख की आनंद एल राय वाली फिल्म को भी कंगना ना कह चुकी हैं।