करीना कपूर खान का सनसनीख़ेज़ खुलासा, कहा – ‘सैफ की वजह से हर बार रो देती हूँ’

1 week ago Vivek Rai 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहे हैं। इन दिनों जोड़ी को बॉलीवुड की नवाबी जोड़ी माना जाता है। पांच साल तक चले लंबे अफेयर के बाद करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2012 में शादी कर ली थी। लेकिन, एक बार एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की वजह से कई बार सैफ अली खान का शादी करने का प्रस्ताव ठुकरा दिया था, पर वो सैफ को ज्यादा दिनों तक इंकार नहीं कर सकीं और फाइनलि सैफ से शादी के लिए तैयार हो गई। अब दोनों की शादी को करीब 5 साल हो चुके हैं और दोनों का बहुत खूबसूरत एक  बेटा भी है। जिसका नाम तैमूर अली खान है।

आपकों बता दे, कि एक रॉयल फैमली से संबंध रखने वाले और करीना कपूर एवं सैफ अली खान जैसे स्टार के बेटे होने की वजह से तैमूर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। साल 2012 में खुद से करीब 20 साल बड़े अभिनेता सैफ अली खान से विवाह करके करीना कपूर ने सबको चौंका दिया था। इसके बाद करीना कपूर ने लगभग 5 सालों बाद एक टीवी शो के दौरान अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में एक बेहद चौकाने वाला खुलास किया है। इस शो में करीना का बेहद करीबी दोस्त और मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी उनके साथ आए थे। इस शो के दौरान करीना ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। करीना कपूर ने कहा कि  – सैफ की वजह से हर बार रो देती हूँ।’ इससे पहले आप करीना के इस बात का कोई गलत मतलब निकले उससे पहले ही मैं यह बता देना चाहता हू,  उनके कहने का मतलब यह था कि सैफ के दूर रहने की वजह से करीना कि कई बार रोती हैं।

करीना कपूर के अनुसार, जब वो सैफ से दूर होती हैं तो उन्हें बहुत मिस करती हैं और कई बार रोने भी लगती हैं। इस बात का खुलासा करते हुए करीना कपूर खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सैफ जब भी मुझसे दूर होते हैं मैं रोने लगती हूं। आपकी जानकारी के लिए बता दे, कुछ दिन पहले दिए गए एक इटरव्यू में सैफ अली खान ने करीना कपूर की तारीफ करते हुए कहा था कि वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अच्छे से बैलेंस करती हैं। सैफ ने कहा, मुझे बहुत पसंद है कि वह एक कमिटेड मां हैं। वह हमेशा से बेहद प्यारी रही हैं

जानने कि बात यह है कि काफी समय से फिल्मों से दूर रहने वाली करीना कपूर जल्द ही फिल्म वीरे दि वेडिंग’ से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। आपको बता दें कि सैफ अली खान से शादी से पहले करीना कपूर का बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर से लंबे समय तक अफेयर रहा था। ये दोनों फिल्म जब वी मेट के शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे| दोनों का रिश्ता तब खत्म हुआ जब शाहिद की जिंदगी में अमृता राव की और करीना की जिंदगी में सैफ अली खान की इंट्री हुई।