क्या आपको भी सुखी करना है अपना वैवाहिक जीवन, तो जानिए कब होता है आपकी पत्नी का शारीरिक होने का मन?

3 weeks ago Mahima Nigam 0

शारीरिक संबंध बनाना जितना पुरुषों को पसंद होता है उतना ही महिलाओं को भी भाता है| लेकिन शारीरिक संबंध को लेकर दोनों के विचार अलग होते हैं। कई बार पुरुष ये सोचकर कन्फ्यूज हो जाते हैं कि महिलाओं की हमबिस्तरी करने की फीलिंग्स कब, कैसे और क्या होती हैं? और इसी कन्फ्यूजन के चलते दंपत्तियों की सेक्स लाइफ खराब होने लगती है। आपने अपने पत्नी से यह अक्सर सुना होगा की आज मूड नहीं हैं हम बाद में करेंगे| लेकिन आपको यह जानकार हैरानी होगी कि आपकी पत्नी का भी एक खास समय होता है जिसमें वह शारीरिक संबंध बनाना ज्यादा पसंद करती हैं| ज्यादातर पुरुष इस बात से अनजान होते हैं कि महिलाएं किस समय शारीरिक संबंध बनाना चाहती हैं। अगर पुरुष इस बात से वाकिफ हो जाएं कि उनका पार्टनर किस समय उनसे शारीरिक होंना चाहती हैं तो दोनों का शारीरिक जीवन काफी अच्छे से व्यतीत होगा| आइए जानते हैं कि ऐसा कौन सा समय होता है जब आपकी पत्नी आपसे चाहती हैं ढेर सारा प्यार।

1- पीरियड्स एक ऐसा समय होता है जिसमें महिलाओं के काफी मूड स्विंग्स होते हैं| मूड स्विंग्स होने के साथ-साथ वह इन दिनों काफी उत्तेजित रहती हैं और इस समय शारीरिक होना काफी पसंद करती हैं| इसके साथ ही जब महिलाओं को पीरियड्स होता है तो उसके तकरीबन 2 हफ्ते के बाद महिलाओं में प्रजनन क्षमता बढ़ जाती है और उनका हमबिस्तरी करने का बहुत मन करता है। यह समय मां बनने के लिए सबसे अच्छा समय माना जाता है।

2- आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि मौसम से भी महिलाओं की रोमांटिक लाईफ और शारीरिक होने की फीलिंग्स पर फर्क पड़ता है, जैसे वसंत, पतझड़, बरसात और सर्दी में उनकी सेक्स करने की भावना बढ़ जाती है।

3- आपने यह जरुर सुना होगा कि पुरुष शराब पीने के बाद बहक जाते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि  महिलाओं भी शराब पीने के बाद काफी बहक जाती हैं और पीने के बाद हमबिस्तरी के प्रति उनकी उत्तेजना बढ़ जाती है और वो संबंध बनाने के लिए राजी हो जाती हैं। अल्कोहल लेने के बाद महिलाएं फिजिकल होने को और अच्छे से इंज्वाय करती हैं।

4- आमतौर पर बात की जाए तो दिमाग में यह ख्याल आता है कि पुरुष, महिलाओं से ज्यादा पॉर्न फिल्में देखते होंगे लेकिन आपका यह ख्याल गलत है| दरअसल महिलाएं पुरुषों के मुकाबले ज्यादा पॉर्न फिल्में देखती हैं और ऐसी फिल्में देखने के बाद महिलाओं में हमबिस्तरी करने की इच्छा यकायक जागृत हो जाती है। अंतरंग पलों को स्क्रीन में देखने के बाद उनकी यौन उत्तेजना बढ़ जाती है।

5- हर बार एक तरह का शारीरिक संबंध महिलाओं को हमबिस्तरी की तरफ रूचि कम कर देता है| महिलाएं हमबिस्तरी में हर बार स्पेशल अनुभव करना पसंद करती हैं और अपने हमबिस्तरी के हर अनुभव को जादुई व यादगार बनाना भी जानती हैं।