…तो इस वजह से सैफ की एक्स वाइफ करीना कपूर से करती हैं नफरत, जानिए पूरा किस्सा!

1 week ago Vivek Rai 0

सैफ अली खान बॉलीवुड के फेमस अभिनेताओ में से एक अभिनेता है| ये अक्सर अपने लुक और अपने फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने रहते है| लेकिन आजकल सैफ अली खान इस समय फिल्मों से ज्यादा अपने परिवार और विशेषरूप से अपने बेटे तैमूर को काफी समय दे रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सैफ अली खान की जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव रह चुका है और उन्होंने अब तक दो शादियां की हैं, लेकिन खुद से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से उनकी शादी ज्यादा दिन तक चल ना सकी और इन दोनों का कुछ दिनों बाद तलाक हो गया।

आपकों बता दे, कि अमृता सिंह से विवाह करने के लिए सैफ अली खान अपने परिवार के खिलाफ भी जा चुके हैं। जानकारी के मुताबिक़ सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह और दूसरी पत्नी करीना कपूर खान को अभी तक एक भी बार एक साथ नहीं देखा गया है। ऐसा माना जाता है कि अमृता सिंह और करीना कपूर खान के बीच सब कुछ ठीक नहीं है और इन दोनों की आपस में नहीं बनती है।

अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान आजकल करीना कपूर से काफी मिलती जुलती रहती हैं जो कि यह बात शायद अमृता सिंह को रास नहीं आती है, बता दें कि करीना के जन्मदिन के मौकों पर सारा अली ख़ान ने एक क्रॉप टॉप पहना था जो कि अमृता सिंह को बिल्कुल पसंद नहीं आया था। ऐसा माना जा रहा था कि अमृता चाहती है कि सारा उनके जैसे सूट सलवार पहने।

अब करीना और अमृता के बीच कैसे रिश्ते हैं ये तो वो ही बता सकती हैं फिलहाल अमृता के दोनों बच्चे अक्सर करीना कपूर के साथ समय बिताते हैं और काफी एन्जॉय भी करते हैं। तैमूर के जन्म के बाद जब मीडिया ने अमृता सिंह से इस बारे में पूछा था तो वो काफी भड़क गयी थी। खैर अमृता को तो पता नहीं लेकिन उनके बच्चों को करीना से कोई दिक्कत नहीं है।