पहली बार प्रियांक की मां ने अपने बेटे को लेकर खोले ऐसे राज, सुनकर आपकी आंखों में भी आ जाएंगे आंसू

1 month ago admin 0

‘बिग बॉस’ का घर हमेशा से ही खबरों बना रहता है, अब जब घर सुर्खियों में है तो, घर वाले क्यों ना हो, जैसे कि, घर में कोई भी तमाशा  बेवजह शुरु हो जाता है। जिसमें घर के कुछ कंटेस्टेंट अपना भी हाथ साफ़ कर लेते है। इसमें कोई दोहराय नहीं है, कि कलर्स टीवी का मशहुर शो ‘‛बिग बॉस सीजन 11’ काफी विवादों से घिरा हुआ है। अगर प्रियांक शर्मा को ’बिग बॉस’ के ग्यारवें सीजन का सबसे विवादित कंटेस्टेंट कहां जाए तो गलत नहीं होगा। शुरुआत से ही प्रियांक विवादों में रहे है। जब प्रियांक को आकाश डडलानी के ऊपर हाथ उठाने की वजह से घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था जब से लेकर अब तक किसी ना किसी वजह से प्रियांक सुर्खियों में बने ही रहते हैं। कभी अर्शी खान से भिड़ते नजर आते है, तो कभी अपनी बेस्ट फ्रेंड हिना खान से लड़ते बहस करते नजर आते हैं।

आपको बता दें, कि घर में अपने गलत व्यवहार के चलते हमेशा प्रियांक सलमान के गुस्से का भी शिकार हो जाते है साथ ही अपने खास दोस्त विकास गुप्ता के साथ भी इन दिनों उनका छत्तीस का आकड़ा ही रहता है। पिछले हफ्ते ही में हुए लग्जरी बजट टास्क के दौरान जब प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने घर में आकर उनके साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा की थी तब प्रियांक का रो रोकर बुरा हाल था। इसके बाद भी कई बार प्रियांक की बहस विकास के साथ हुए ऐसे में कई बार प्रियांक ने खुद को काफी अकेला महसूस किया, लेकिन इसके बाद प्रियांक को बिग बॉस के घर वालों का तो साथ तो नही मिला, लेकिन अपनो का साथ जरुर मिला।

ऐसे में प्रियांक को परेशान होता हुआ देखकर उनकी माँ काफी इमोशनल हो गई और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी दिल की बात लिख दी। अपने बेटे के लिए उन्होंने संदेश दिया कि, “मेरी दुआएं हमेशा तुम्हारे साथ है। मेरे लिए काफी मुश्किल है तुम्हें इस तरह से रोते हुए देखना लेकिन मुझे पता है कि तुम वहाँ से पहले से कही ज्यादा मजबूत बनकर निकलोगे। तुमने हमें गौरवांतित महसूस करवाया है। हमारी प्रार्थनाएं तुम्हारे साथ है बेटा। अच्छे से खेलो और दिलों को जीतो।” अपने बेटे को इस कदर परेशान होते हुए देखकर किसी भी माँ का दिल बैठ सकता है। वैसे, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए प्रियांक समेत शिल्पा शिंदे,  हितेन तेजवानी और लव त्यागी नॉमिनेट है।