पहले दिन से ही ढिंचैक पूजा के साथ कंटेस्टेंट्स कर रहे हैं ये सलूक, रो-रोकर परेशान हैं पूजा

3 months ago admin 0

‘बिग बॉस सीजन 11’ में ढिंचैक पूजा के आने के बाद फैंस ये जानने को काफी बेताब है कि, आखिर पूजा घर में क्या-क्या करने वाली हैं। वहीं, अब पूजा को घर में आए हुए तीन दिन हो चुके हैं और पहले ही दिन हिना खान ने शिल्पा शिंदे के साथ मिलकर पूजा का खूब मजाक उड़ाया था। इससे पहले सलमान खान ने भी पूजा के घर में जाने से पहले स्टेज पर खूब खिल्ली उड़ायी थी।

आपको बता दें कि, ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को लग्जरी बजट टास्क दिया है जिसका नाम है खुल जा सिम सिम। इस टास्क के लिए घरवालों को दो टीमों में बांटा गया है। इस टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर अटैक करते नजर आ रहे हैं। साथ ही इस दौरान हिना खान ने बंदगी कालरा के साथ इतनी बहस की थी, जिसको देखकर वहां मौजूद हर कंटेस्टेंट हैरान रह गया।

इस टास्क के दौरान जब बर्जर बजता हैं तब किसी भी एक टीम से एक कंटेस्टेंट को खेल छोड़ना होगा और तुरंत घर के अंदर जाना होगा। दूसरी टीम के कंटेस्टेंट पूजा को ये गेम बीच में ही छोड़ने को कहते हैं। पूजा पहले दिन से ही घर में कुछ अच्छी फील नहीं कर रही। उसके अलावा सभी उनका मजाक बना रहे हैं, ऐसे में पूजा ने बर्जर बजते ही गेम को छोड़ दिया और जैसे ही वो अंदर गयीं, तो वहां उन्हें शिल्पा शिंदे दिखीं और पूजा इमोशनल हो गयी। इतना ही नहीं पूजा की आंखों से आंसू भी आने लगे। पूजा ने कहा कि, उनकी तबियत वाकई में अच्छी नहीं थी, लेकिन अब घरवाले उनके बारे में भला बुरा कह रहे हैं। साथ ही पूजा ने कहा कि, वो इस बात से काफी अपसेट हैं कि लोग उन्हें ज्यादा ही जज कर रहे हैं।