प्रियंका ने पहली बार किया अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा, कहा 1 साल पहले हुआ…

2 weeks ago Geetanjali Sharma 0

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हर जगह छाई हुई है। फिर चाहे बॉलीवुड हो या हॉलीवुड उनके नाम के चर्चे हर जगह हो रहे है। प्रियंका ने अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से सबको अपना दिवाना बना दिया है। प्रियंका इन दिनों विदेश के एक पॉपुलर टीवी शो में नजर आ रही है। इन दिनों प्रियंका अपने करियर के टॉप पर है। प्रियंका का नाम शाहरुख से लेकर अक्षय कुमार के साथ जोड़ा गया, लेकिन कभी खुद प्रियंका ने इस बात पर कभी कुछ नहीं कहा है।

आपको बता दें, कि प्रियंका कभी कमिटेड रिलेशन में नहीं हुई है पर इस बार प्रियंका ने खुद से जुडें रिलेशनशिप के बारे में बताया है। एक पत्रिका को दिए गए इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा कि वो एक साल पहले एक सीरियस रिलेशन में थी लेकिन इस समय वो सिंगल हो गई है। ऐसा पहली बार हुआ है जब प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में इतनी खुलकर बात कि है।

दरअसल, प्रियंका ने बताया कि ‘मैं जिंदगी में सिर्फ एक बार शादी करने में यकीन करती हूं। मैं एक सीरियस रिलेशनशिप में थीं। लेकिन इस बात को अब एक साल हो चुके है और तब से मैं सिंगल हूं।’ साथ ही प्रियंका ने बताया ‘मैं कई लोगों से मिली हूं और कई लोगों के साथ हैंगआउट करती हूं। मैं लोगों को मौका देती हूं कि वो मुझे इंप्रेस करें लेकिन मुझे अभी तक कुछ समझ नहीं आया है।’ ‘ऐसा नहीं है कि मेरे आसपास अच्छे लड़के नहीं हैं। बात बस इतनी है कि मैं किसी को डेट करने के मूड में नहीं हूं और दोबारा से लक नहीं आजमाना चाहती। मैं काफी लंबे समय बाद सिंगल हुई हूं। मुझे बहुत सारा अटेंशन मिलता है। लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि क्या किया जाए। हां मुझे ये सब पसंद है। मैं एक लड़की हूं।’ प्रियंका ने उस इंसान के नाम का खुलासा तो नहीं किया है लेकिन इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड भारत में नहीं बल्कि विदेश में ही है। अब बस हमें इस बात का इंतजार है कि प्रियंका किस के साथ शादी के बंधन में बंधती है। जब प्रियंका से पूछा गया कि वो कब शादी कर रही है तो उन्होंने बताया कि ‘मेरे प्लान में फिलहाल शादी नहीं है। इसके लिए आपको सही इंसान की तलाश होती है। अगर मुझे सही इंसान मिला तो मैं शादी करूंगी।’