फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का सीन हुआ लीक, 3 साल छोटे एक्टर के साथ करीना करेगीं खूब रोमांस

3 months ago Bhawna Paul 0

बॉलीवुड में कुछ फिल्में ही ऐसी होती है जिनका इंतजार लोग बेसब्री से करते है ऐसी ही एक फिल्म है ‘वीरे दी वेडिंग’ कल ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है। यह टीजर पोस्टर देखते वक्त लोगो की नज़र करीना कपूर पर मानो थम-सी गई थी। करीना कपूर का लुक देखकर सभी हैरान थे। यह टीजर देखकर लोग फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटिड है। साथ ही डायरेक्टर और फिल्म प्रॉड्यूसर ने पहले लुक के बाद पहले पोस्टर को भी रिलीज कर दिया है।

आपको बता दें कि,  फिल्म  के पोस्टर में करीना कपूर के साथ बहुत सी एक्ट्रेसेस दिखायी दे रही हैं, जो बेहद खूबसूरत लग रही है। पोस्टर में करीना,सोनम,शिखा तलसानिया के साथ स्वरा भास्कर भी है। ये तीनों पोस्टर में नाचते हुए नज़र आ रही है। वही स्वरा इनको बड़े ही गौर से देख रही है। साथ ही फिल्म निर्मातोओं ने काफी अच्छा समय चुना है फिल्म का पोस्टर रिलीज करने के लिए क्योंकि अभी शादियों का सीजन भी शुरु हो गया है लेकिन इस फिल्म की रिलीज डेट हम आपको बता दें यह फिल्म 18 मई को आपके नज़दीक के सिनेमा घर पर लगेगी।

 

गौरतलब है कि, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना प्रेग्नेंट थीं, जिस वजह से उन्हें फिल्म की शूटिंग को अधूरे में छोड़ना पड़ा था। इसके बाद करीना ने तैमुर के जन्म के बाद शूटिंग को पूरा किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करीना, तैमुर को अपने साथ ही रखती थीं। एक बार तो करीना ने अपने इंटरव्यू में मजाक में कहा था कि, फिल्म निर्माताओं ने तैमुर का सेट पर आना बैन ही कर दिया था। इस फिल्म के डायरेक्टर शंशाक घोष है।

सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म में आपको करीना और सुमीत व्यास के बीच रोमांस देखने को मिलेगा। साथ ही इस फिल्म के ज्यादातर सीन दिल्ली में शूट किये गये है। लगभग फिल्म का पहला शेड्यूल काफी छोटा था। दूसरे शेड्युल को पूरा करने के लिए पूरी टीम बैंकॉक गयी है।