बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने किया शादी से पहले ऐसा काम, इज्जत बचाने के लिए करनी पड़ी जल्दबाजी में शादी।

1 week ago admin 0

मां बनना हर किसी लड़की के लिए खुशी की बात होती है लेकिन शादी से पहले किसी भी लड़की के लिए मां बनना किसी पाप से कम नहीं होता है क्योंकि उस औरत को अच्छा नहीं समझा जाता है और उसे समाज में रहने लायक नहीं मानी जाती है लेकिन बॉलीवुड स्टार के साथ ऐसा नहीं है कई बार ऐसी खबरें आती है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस शादी से पहले ही प्रेंग्नेट हो गई है जिस वजह से उन्हें जल्द ही शादी करनी पड़ती है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने प्रेंग्नेट होने की वजह से जल्दीबाजी में की शादी।

श्रीदेवी

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रीदेवी आज भी सभी के दिलों पर राज कर  रही है लेकिन उस दौर में श्रीदेवी के अफेयर की चर्चा काफी सुर्खियों में रहती थी लेकिन बॉनी कपूर से जब उनका अफेयर शुरु हुआ उस समय बॉनी कपूर  शादीशुदा थे और उनके दों बच्चे भी थे फिर भी उन्होंने अपनी से अलग होकर श्रीदेवी से शादी की और उनकी इस तरह जल्दी-जल्दी शादी करने की वजह श्रीदेवी का शादी से पहले प्रेंग्नेट होना बताया जाता है।

कॉनकोना सेन

कॉनकोना सेन के उनकी फिल्म के ही को-एक्टर के साथ अफेयर के चर्चे थे। जिसके बाद उन्होंने जल्द शादी भी कर ली क्योंकि उस वक्त कॉनकोना प्रेंग्नेट थी।

अमृता अरोड़ा

अमृता के अफेयर के बारे में किसी को भी कानों-कान खबर नहीं थी और उसके बाद उनकी अचानक शादी की खबर आना इस बात ने सभी को हिला कर रख दिया था। जब शादी के बाद अमृता के बेबी होने की खबरे आई उसके बाद सभी को लगा की उस वक्त अमृता प्रेंग्नेंट थी। जिस वजह से उन्होंने इतनी जल्दी शादी कर ली।

सलीना जेटली

सलीना हमेशा ही इस बात को नकारती आई है कि वो शादी से पहले प्रेंग्नेट थी लेकिन कहीं ना कहीं खबरों की माने तो वो शादी से पहले ही प्रेंग्नेट थी जिस वजह से उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली और शादी के कुछ महीनों बाद उनके 2 जुड़ावा बच्चें हुए।

सारीका

साउथ की महसूर एक्ट्रेस सारीका अपने कमल हासन के साथ अफेयर को लेकर चर्चाओं में थी जिसके बाद सारीका ने कमल हासन से काफी जल्दी शादी करली उनकी इस जल्द-बाजी में हुई शादी की वजह उनका शादी से पहले ही प्रेंग्नेट हो जाना था।