बॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस ने नहीं किया सलमान के साथ काम, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग!

2 months ago Vivek Rai 0

बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाली कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें हम आज भी नहीं भूल पाएं हैं उन्हीं में से एक हैं जूही चावला जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबका दिल जीत लिया हैं और बता दें, कि जूही चावला पूर्व मिस इंडिया भी रह चुकी हैं। जूही ने शाहरुख़ खान और आमिर खान के साथ तो कई हिट फिल्में दी हैं। लेकिन ये बात भी उतनी ही सच है कि जूही ने कभी सलमान के साथ फिल्म में काम नहीं किया। ये सच है कि सलमान और जूही ने स्क्रीन तो शेयर की है लेकिन सिर्फ 5 मिनट के लिए। दरअसल, फिल्म ‘दीवाना मस्ताना’ जो की 1997 में आयी थी उस फिल्म में जूही के साथ अनिल कपूर और गोविंदा थे जबकि फिल्म में सलमान सिर्फ 5 मिनट के लिए नज़र आये थे और उसके बाद दोनों कभी साथ में नज़र नहीं आये।

जूही चावला जब सुपरस्टार थी तब सलमान खान इतने अच्छे कलाकार नहीं माने जाते थे और उनके सितारे कोई ख़ास कमाल नहीं कर रहे थे। एक बार एक निर्माता जूही और सलमान को लेकर फिल्म बनाना चाहते थे और उस समय जूही की जोड़ी आमिर खान के साथ सुपरहिट थी और वहीं सलमान का काम इतना पसंद नहीं किया जा रहा था। जब जूही ने सलमान का नाम सुना तो वो चुप हो गई और उन्होंने सलमान की जगह आमिर के साथ फिल्म करने को कहा। काफी समय तक लटकने के बाद ये फिल्म बनी ही नहीं । बहुत सालों के बाद फिल्म ‘सलामे-ऐ-इश्क़’ में दोनों थे, पर तब जूही के अपोजिट अनिल कपूर ने काम किया था।

फिर वक़्त बदला और जूही चावला सलमान के प्रोग्राम ‘बिग बॉस 9’ के सीजन में गेस्ट के तौर पर आई और उन्होंने कहा की हमारे समय के लोगों में, मैं ही एक ऐसी हीरोइन रही जिसके साथ सलमान ने कभी काम नहीं किया तब सलमान खान ने ऐसा जवाब दिया। जिससे उनकी नाराज़गी का साफ पता चला। सलमान ने कहा की आपने तो मेरे साथ काम करने से ही मना कर दिया था और मेरी जगह आमिर खान को लेने को कहा था, फिर बात को संभालने के लिए जूही ने कहा कोई बात नहीं अब हम साथ में काम कर लेते हैं, तब फिर सलमान ने मुंह तोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा की अब आप मेरी मां का रोल कर सकती हैं। सलमान खान के जवाब ने तो उनका मुंह ही बंद करवा दिया।