बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेस को उसके ही पिता ने की थी मारने की कोशिश, मां के साथ करते थे इतना बुरा सुलूक!

1 week ago Vivek Rai 0

भारतीय समाज मे पहले लड़कियो को सामाजिक और आर्थिक बोझ के रूप मे जाना जाता था, इसलिए उन्हे जन्म से पहले ही मार दिया जाता था लेकिन अब ऐसा नहीं है| आज हम आपको कुछ इसी तरह की घटना से तालुक रखने वाली एक बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे इस दुनिया में आने के लिए जन्म से ही संघर्ष करना पड़ा था। इस अभिनेत्री की कहानी सुन आपके भी आंखों में आंसू आ जाएंगे, क्योंकि उस अभिनेत्री का खुद का बाप ही उसे इस दुनिया मे नहीं आने देना चाहता था। उस अभिनेत्री का नाम है पूजा चोपड़ा।

💟

A post shared by Pooja Chopra (@poojachopraofficial) on

आपकों बता दे, कि पूजा चोपड़ा बहुत जल्द ही फिल्म अय्यारी में नजर आने वाली है। पूजा चोपड़ा भी देश की उन हजारों लड़कियों में से एक हैं, जिनके बाप ही इस दुनिया में नहीं लाना चाहते थे। एक इंटरव्यू के दौरान जब पूजा चोपड़ा ने अपने जीवन की कडवी सच्चाई को सबके समक्ष रखा। पूजा ने अपने बारे में कुछ ऐसी बाते बताया जो लोगों हिला देने वाला था। पूजा ने बताया कि जब वह अपनी माँ की कोख में थी, तभी उनके पिता ने कह दिया था कि वह बेटी नहीं चाहते हैं। केवल यही नहीं जब पूजा जन्म ली तो उस दौरान उनके पिता उन्हें देखने के लिए अस्पताल भी नहीं गए थे। जब वह सिर्फ 20 दिनों की थी, तभी उनके पिता ने उनकी माँ को भी घर से बाहर निकाल दिया था।

पूजा ने अपने बात को आगे बढ़ते हुए बताया कि उनके पिता ने उनकी माँ के सामने यह शर्त रखी थी, कि या तो वह पूजा को छोड़ दें या फिर घर छोड़कर चली जाये। पूजा ने कहा कि उस समय उनकी बड़ी बहन की उम्र केवल 7 साल थी। उनकी माँ उनको और उनकी बड़ी बहन को लेकर कोलकाता से मायके मुंबई आ गयी। उनकी माँ ने उनकी और उनकी बड़ी बहन की परवरिश बड़ी मुश्किलों के बाद की।‘ पूजा ने अपनी माँ के बारे में कहा कि ‘वह असल फाइटर है|’ आगे पूजा ने लड़कियों के बारे में भी कहा, उनके अनुसार लड़कियों को कभी कम न समझा जाए| पूजा ने कहा कि वह आज जो कुछ भी हैं वह सिर्फ अपनी माँ कि बदौलत हैं।