बॉलीवुड के जिस खलनायक का नाम सुनकर डर जाती थी अभिनेत्रियां, उनकी बेटी की खूबसूरती उड़ा देगी आपके होश !   

1 week ago Vivek Rai 0

बॉलीवुड में अस्सी और नब्बे के दशक में  हीरों का जितना दबदबा था उससे कही ज्यादा विलेन का दबदबा था। ऐसे ही लोगों में रंजीत, प्रेम चोपड़ा, अमरीश पूरी और ओम शिव पूरी शामिल थे। फिल्मों में खतरनाक विलेन की भूमिका निभाने वाले ओम शिवपुरी को आज लोग बिल्कुल भूल चुके हैं। आपको जानकर बहुत आश्चर्य होगा कि इनकी एक बेहद खुबसूरत बेटी भी है, जो कई फिल्मों में काम भी कर चुकी है। ऋतु शिवपुरी की खूबसूरती को देखने के बाद अच्छे-अच्छे लोग मलाइका अरोड़ा की हॉटनेस भी भूल जाएंगे। बता दें, कि समय-समय पर यह अपनी हॉट फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं’।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऋतु शिवपुरी का जन्म 22 जनवरी 1975 में हुआ था। ऋतु ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। ऋतु के पिता ओम शिवपुरी हैं, वह बॉलीवुड में अपने जमाने के बहुत बड़े विलेन माने जाते हैं। इन्होने विलेन के अलावा कई फिल्मों में भी पुलिस ऑफिसर की भी भूमिका निभाई थी।

आपको बता दें ऋतु के पिता ओम शिवपुरी ही नहीं बल्कि उनकी माँ भी एक फेमस टीवी अभिनेत्री हैं। ऋतु शिवपुरी की माँ सुधा शिवपुरी हैं। जिन्होंने टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ मे अहम भूमिका निभाई थी। 42 साल की ऋतु एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक फेमस मॉडल और ज्वेलरी डिज़ाइनर भी हैं।

बताते चले कि ऋतु शिवपुरी ने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत 1993 में आयी फिल्म आँखें से की थी। जो कि एक सफल फिल्म रही थी। इस फिल्म में ऋतु ने लीड रोल निभाया था और इस फिल्म में उनके साथ-साथ उस समय के स्टार गोविंदा, चंकी पांडे और राज बब्बर थे। साल 2007 में ऋतु हरी वेंकट के साथ शादी के बाद इन्होने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया|ऋतु शिवपुरी को देखने के बाद कोई भी यह नहीं कहता है कि इनकी उम्र 42 साल हो गईं है। आज भी वह अपनी खूबसूरती से 26 साल की अभिनेत्रियों को मात देती हैं।