बॉलीवुड के नायक ऋषि कपूर बने खलनायक

3 months ago Bhawna Paul 0

बॉलीवुड के नायक ऋषि कपूर आए दिन आपने बयानों की वजह से सुर्खियों में छाएं रहते है। ऋषि कपूर हर किसी बात पर अपना प्वाइंट ऑफ व्यू रखते हैं। चाहे फिर बात उनसे जुड़ी हो या नहीं। बता दें कि, ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। पर वह कुछ दिनों से सोशल मीडिया से दूर हैं। लेकिन ऋषि कपूर ने इस बार ट्वीट कर के नहीं ब्लकि एक लड़की को पर्सनल मैसेज कर के कुछ ऐसा कह दिया जो उन्हें नहीं कहना चाहिए था।

दरअसल, ऋषि कपूर ने मुबई की आर.जे  सु‌चित्रा त्यागी को कुछ ऐसा कह दिया। जिसके बाद तो मानों लोगो का गुस्सा उन पर फूट पड़ा। और लोगो ने उन्हें उनके ट्वीटर अकांउट पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। हाल ही, में हॉलीवुड स्टार बेयॉन्से ने अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया था। जिसकी फोटोज उन्होंने इंटरनेट पर शेयर की, ऋषि कपूर ने उनकी फोटो का मजाक बनाते हुए। अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर करते हुए लिखा था। ‘फूल खिले हैं गुलशन गुलशन’।  सुचित्रा ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘Not Funny’। क्योंकि सुचित्रा को उस फोटो में कुछ भी मजाकिया नहीं लगा। सिर्फ इतनी-सी बात पर ऋषि कपूर को सुचित्रा पर गुस्सा आ गया। साथ ही ऋषि को यह बात बर्दाशत नहीं हुई। कि कोई उनकी बात को गलत कहे।

दरअसल, ऋषि कपूर ने सुचित्रा को ट्वीटर पर तो कुछ नहीं कहा लेकिन उन्हें पर्सनल मैसेज कर के कुछ ऐसा कहा जो किसी भी इंसान को गुस्सा दिला दें। ऋषि कपूर ने लिखा तुम जैसी लड़कियों के पास ढंग का सेंस ऑफ हयूमर तो होता नहीं है। फिर मुझे फॉलो करने की क्या जरूरत है। जब सुचित्रा ने उनसे कहा कि मैं आपकी और आपके परिवार की इज्जत करती हूं। आप ऐसे पर्सनल कमेंट न करें। उसके बाद तो ऋषि कपूर ने हद ही पार कर दी। ऋषि कपूर ने लिखा तुम्हें अच्छी नींद की जरूरत है। जब सुबह उठना तो कॉफी पीना। जैसा तुम सोचती हो दुनिया उससे कहीं ज्यादा अच्छी है। मुझे माफ करना क्योंकि मैं तुम्हें ब्लॉक कर रहा हूं। इस के बाद सुचित्रा ने आपना गुस्सा ऋषि कपूर पर निकालने के लिए उनके और ऋषि कपूर के बीच हुई, बात का स्क्रीन शॉट लेकर अपने ट्वीटर अकांउट पर शेयर किया। इसके बाद लोगो ने ऋषि कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक फॉलोवर ने लिखा, ‘शर्म आनी चाहिए। दूसरों को औकात दिखाता है अपनी औकात भी दिखा रहा है। घटिया इंसान तभी इसकी अपने बेटे से नहीं बनती है। प्रेग्नेंट औरत का मजाक बना रहा है। तेरी मां भी कभी ऐसी हुई होगी जब तेरे जैसे घटिया इंसान को जन्म दिया होगा।