मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली ये अभिनेत्री लगा रहीं हैं ‘रेड लाइट’ एरिया का चक्कर…नाम जानकर रह जाएंगे दंग..

1 month ago Vivek Rai 0

मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी और अपने हॉट और बोल्ड सीन्स को लेकर सुर्खियों में आने वाली आंध्र प्रदेश की  शोभिता धुलिपाला अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मूतोन’ को लेकर आजकल फिर सुर्खियों मे बनी हुई हैं| शोभिता धुलिपाला फिल्म ‘मूतोन मे एक सेक्स वर्कर के किरदार मे नजर आने वाली हैं। इसलिए वो आजकल रेड लाइट एरिया कि चक्कर लगा रही हैं| शोभिता ने अपने बॉलीवुड करियर का आगाज अनुराग कश्यप कि फिल्म ‘रमन राघव 2.0’ से किया था| शोभिता अपनी पहली ही फिल्म में बोल्ड और हॉट सीन देकर सुर्खियों में आई थीं।

शोभिता फ़िल्मी पर्दे पर जितनी हॉट हैं उतनी ही हॉट और बोल्ड अपनी असल ज़िंदगी मे भी हैं| शोभिता कि फैंन फॉलोइंग भी काफी अधिक है| शोभिता अक्सर अपनी फ़ोटो को सोशल साइट पर पोस्ट करती रहती हैं| शोभिता कि वायरल हो रही इन तस्वीरें को देखकर आप भी उनके इस अवतार के फैन हो जाएंगे।


आपके बता दे कि, अनुराग कश्यप की फिल्म रमन राघव 2.0′ में शोभिता के बोल्ड सीन काफी चर्चा में रहे थे। इस फिल्म में वे अभिनेता विक्की कौशल के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थीं। इस फिल्म के हॉट सीन को लेकर शोभिता ने अच्छी-खासी सुर्खियां बटोरी थीं।

आंध्र प्रदेश की रहने वाली शोभिता धुलिपाला साल 2013 में मिस इंडिया का ताज भी जीत चुकी हैं। क्लासिकल डांसर रह चुकी शोभिता किंगफिशर कैलेंडर ‘हंट’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं। शोभिता ‘फेमिना’,’ जी क्यू इंडिया’ और ‘हाई ब्लिट्ज’ जैसी फेमस मैगजीन्स की कवरगर्ल भी बन चुकी हैं। इन दिनों शोभिता धूलिपाला अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होनें भले ही अपनी पहली हिंदी फिल्म में एक साधारण लड़की का किरदार निभाया था लेकिन असल जिंदगी में वो काफी बोल्ड हैं।