ये हॉट अभिनेत्री है विजय माल्या की बेटी, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान…

2 weeks ago Mahima Nigam 0

भारत के मशहूर बिजनेसमैन विजय माल्या का नाम सुनते ही जहन में पैसा, पार्टी और मॉडल्स की तस्वीरें सामने आने लगती हैं। विजय माल्या की ऐशोआराम की ज़िदंगी की चर्चा हर जगह होती है। विजय माल्या की लग्जरी लाइफ की चर्चा हर तरफ होती है| आज माल्या की इमेज एक डिफॉल्टर के रूप में बन गई है| लिकर किंग के नाम से मशहूर विजय माल्या व्यापार से ज्यादा अपनी लग्जरी लाइफ, दौलत और शोहरत को लेकर चर्चा में रहते थे| गौरतलब है कि विजय माल्या भारतीय बैंकों से करोड़ों का पैसा लेकर विदेश में फरार हैं।

आज हम आपको विजय की बेटी के बारे में बताएंगे जिसे बारे में कम ही लोग जानते हैं। दरअसल, विजय की बेटी बॉलीवुड एक्ट्रैस की जानमानी एक्ट्रैस है समीरा रेड्डी हैं| जी हां, उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।मगर उस वक्त लोगों ने उनके इस रिश्ते पर काफी सवाल उठाए थे। मगर बेहद कम ही लोग जानते हैं कि विजय माल्या ने एक्ट्रेस समीरा रेड्डी का कन्यादान किया था और समीरा माल्या को अंकल कहकर बुलाती है।समीरा रेड्डी बिजनेसमैन माल्या की रिश्तेदार है।

ये बात तो जग जाहिर है कि विजय माल्या काफी रंगीन किस्म के इंसान हैं और लड़कियां उनका शौक है। उनकी ज़िंदगी में कभी भी लड़कियों की कमी नहीं रही लेकिन तीन ऐसी महिलाएं हैं जिनपर विजय माल्या बेहद फिदा रहें. उनका जन्‍म भारत में 18 दिसम्बर, 1955 को हुआ था। माल्‍या बिनेस किंगफिशर एयरलाइंस के अध्यक्ष व उद्योगपति विट्ठल माल्या के बेटे हैं। लैविस लाइफस्‍टाइल, नाइटलाइफ जीने वाले माल्‍या की लाइफ में तमाम लड़कियां रहीं हैं।जिन पर विजय माल्या फिदा थे उनमें से एक थी समीरा त्याबजी. समीरा एयर इंडिया एयरलाइंस की एयर होस्टेस थे। समीरा बेदह खूबसूरत थी। माल्या ने जब इनको पहली बार देखा तो फिदा हो गए. प्यार में डूबे विजय माल्या और समीरा ने 1986 में शादी कर ली। इन दोनों से एक बेटा सिद्धार्थ भी हुआ। मगर दोनों का प्यार ज्यादा लंबे समय टिक नहीं पाया और वक्त के साथ दोनों अलग हो गए।

फिर माल्या साहब की लाइफ में पत्नी के रुप में  रेखा माल्या की एंट्री हुई। जिनसे वो बचपन से ही प्यार करते थे। रेखा पहले से ही शादीशुदा थी। मगर समीरा से अलग होने के बाद विजय माल्या और रेखा माल्या ने शादी रचाली।जहां विजय माल्या का एक बेटा सिद्धार्थ पहले से ही था, वहीं रेखा के भी दो बच्चे थे. जिनका नाम है कबीर और लैला। उसके बाद विजय और रेखा के खुद के भी दो बच्चे हुए लेयन्ना और तान्या।

करीब 9000 करोड़ रुपए का लोन डिफॉल्ट करने वाले विजय माल्या को कार लवर भी कहा जाता है|माल्या के पास करीब 260 कारें, बाइक और रेस कार हैं| इस कलेक्शन को एक प्राइवेट म्यूजियम में सुरक्षित रखा गया है| माल्या का यह म्यूजियम कैलिफोर्निया में है| विजय माल्या का कार कलेक्शन साल 1913 की रॉल्स रॉयस कार की खरीद से शुरू हो गया था. माल्या का कलेक्शन इतना बड़ा हो गया था कि 1992 में उन्होंने कार कलेक्शन की देखरेख के लिए मैनेजर भी नियुक्त किया. माल्या की कुछ स्पोर्ट्स कारें इस वक्त 10 देशों में सुरक्षित हैं।