शादीशुदा पुरुषों से लड़कियां भूलकर भी ना बनाएं extra marital affairs, हो सकती हैं ये दिक्कतें

5 months ago Bhawna Paul 0

प्यार बिना सोचे समझे किसी से भी हो जाता है, फिर चाहे वो शादी से पहले हो या फिर शादी के बाद। कई बार आपने देखा होगा कि, शादीशुदा मर्द या औरत शादी के बाद भी रिलेशनशिप में रहते हैं। वो बिना सोचे समझें, इस रिश्ते में बंध जाते हैं। ऐसे रिश्ते को ना सिर्फ परिवार वालों से बल्कि समाज से भी छुपाना पड़ता है, क्योंकि इस रिश्ते का क्या नाम दिया जाए ये कोई नहीं जानता, लेकिन जो भी हो, शादी के बाद का अफेयर एक लड़की की जिंदगी पर कितना भारी पड़ता, ये तो आप हमारी इस पूरी खबर को पढ़कर ही जान पाएंगे। हम आपको बताएंगे आखिर इससे लड़कियों को क्या-क्या नुकसान पुहंचता है।

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के नुकसान

अक्सर एक्स्ट्रा मैरिटियल अफेयर में सारी गलतियों का टोकरा महिलाओं के सिर पर रख दिया जाता है। चाहे गलती आपके पार्टनर की भी क्यों ना हो। उस वक्त पूरी दुनिया के सामने सिर्फ लड़की को ही गलत साबित किया जाता है।

कुछ मर्द होते है ऐसे

कुछ मर्द शादीशुदा होते हुए भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रखते हैं। बहुत कम मर्द ही ऐसे होते हैं जो अपनी पत्नी को छोड़कर आपने पार्टनर के साथ शादी कर लेते हैं, लेकिन कुछ मर्द आपनी शादीशुदा लाइफ से बोर हो जाते हैं। जिस वजह से वो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बना लेते हैं। ऐसे में आदमी दूसरी महिलाओं की तरफ आकर्षित हो जाते हैं, इस वजह से उस वक्त वो अपनी पत्नी को ज्यादा तवज्जो नहीं दे पाते हैं।

रिश्ता कभी सच्चा नहीं होगा

अगर आप किसी शादीशुदा आदमी के साथ रिश्ते में हैं, तो आपका रिश्ता कभी सच्चा नहीं हो सकता है। एक बात समझ लेना की कल को उसे आपसे अच्छी लड़की पंसद आ गई तो वह आपसे रिश्ता तोड़ भी सकता है।

आपकी ही बुराई

प्यार छुपाए नहीं छुपता, प्यार की सच्चाई एक दिन सबके सामने आ ही जाती है। जिसके बाद लोग आपकी खूब बुराईयां भी करना शुरु कर देते हैं। इससे अच्छा है आप रिलेशन में आने से पहले थोड़ा सोच लें। सोच-समझकर ही आगे बढ़ने का फैसला लें।