सच्ची घटना: पति ने सुहागरात पर जोश में आकर किया कुछ ऐसा, जिसे जानकर दांतों तले उंगली दबा रहें हैं लोग

1 week ago Mahima Nigam 0

आजकल वायरल चीजों का ट्रेंड बहुत तेजी से बढ़ रहा है| चाहे वो कोई वीडियो हो, कोई तस्वीर या कोई कहानी, इन्टरनेट के जमाने में इन चीजों को कश्मीर से कन्याकुमारी पहुँचने में मात्र कुछ सेकेंड्स लगते हैं| सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबो-गरीब घटनाएं देखने या सुनने को मिलती है। इन में से कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं, जिनपर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है। ऐसे ही हाल ही में एक खबर वायरल हुई कि और खबर ऐसी की लोग दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गए।

दरअसल, ग्रेग (21) नामक  युवक को अपने से साल बड़ी लड़की से प्यार हो गया।जानकारी के अनुसार ग्रेग का वजन 200 किलोग्राम है जबकि, उसकी प्रेमिका का वजन मात्र 50 किलोग्राम ही है। ग्रेग और जेन का प्यार धीरे धीरे  परवान चढने लग गया और एक दिन दोनों ने शादी कर ली।  इसके बाद शादी की पहली रात जो हुआ उससे नवविवाहित जोड़ा जहां सदमे है वहीं लोग हैरान हैं कि क्या एेसा भी सकता है।

हुआ यूँ कि सुहागरात को  जोश मे शारीरिक संबंध बनाने दौरान दोनों एक-दूसरे के वजन का अंतर भूल गए। जिसके बाद जेन अपने प्रेमी का 200 किलो वजन सह नहीं पाई और जेन का सिर दीवार से टकरा गया और वह बेसुद्ध हो कर गिर पड़ी। जेन को इस हाल में देख कर ग्रेग के होश उड़ गए। उसे लगा कि जेन अब इस दुनिया में नहीं रही।मगर जब वह उसे अस्पताल ले गया तो डॉक्टर्स ने बताया कि अभी जेन जिन्दा है। डॉक्टर्स ने ग्रेग को बताया कि वह संबंध बनाने के दौरान उसका वजन सहन नहीं कर सकी और इसी कारण बेहोश हो गई।