सनी के बाद पोर्नस्टार मालविका कर रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू इस डॉयरेक्टर ने दिया साथ…जानकर दर्शकों में मचा हड़कंप!

1 month ago Bhawna Paul 0

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा हॉरर फिल्में बनाने में माहीर है। उनकी फिल्में दर्शकों को काफी पंसद आती है क्योंकि उनकी फिल्मों में ड्रामा, रोमांस और डर सब कुछ होता है। राम गोपाल वर्मा को बॉलीवुड में रामू नाम से बुलाते हैं। आज उनका नाम बॉलीवुड के बड़े-बडे़ डायरेक्टर में शामिल है।

आपको बता दें, कि कुछ दिनों पहले राम गोपाल वर्मा ने अपनी एक फिल्म जिसका नाम है ‘God, Sex and Truth’ के बारे में बताया था और अब इस फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया गया। इस फिल्म में लीड रोल में पार्न स्टार मिया मालकोवा नजर आएंगी। इस फिल्म के ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस का ट्रेलर देखकर काफी लड़के तो पागल हो गाए है।

दरअसल, इस ट्रेलर में मिया न्यूड होकर अपने शारीरिक संबंध के डिजायर के बारे में बता रही होती है और कहती कि महिलाओं का शरीर पुरूषों की संपत्ति नहीं है। इस ट्रेलर को लॉन्च होते ही करीब 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। राम गोपाल वर्मा के जारीए वो एक मैसेज देना चाहते हैं, कि शारीरिक संबंध लाइफ के लिए जरूरी है लेकिन महिलाओं को इस से परेशानी नहीं होनी चाहिए। इस ट्रेलर से पहले 2 पोस्ट भी लॉन्च किए है। इस फिल्म को सोशल मीडिया पर ही लॉन्च किया जा सकता है और इससे पहले राम गोपाल अपने वेब सीरिज ‘Guns & Thighs’  को लेकर चर्चाओं में आए थे। राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म में फेमस पोर्न स्टार मिया मालकोवा को साइन किया है।इसे तो आप समझ ही गए होंगे कि ये फिल्म किस तरह कि होगी । यह फिल्म हॉरर नहीं बल्कि शारीरिक संंबंध को लेकर है, जो पुरूषों की मानसिकता को बदलने का एक प्रयास है अब ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि पुरूषों की मानसिकता कितनी बदलती है या फिर वैसी ही रहती है क्योंकि आज कहीं जगह पुरूष महिलाओं को अपने पैर की जूती समझते है।