इन TV स्टार्स की सगाई तो हुई, लेकिन शादी ना होने की थी ये असली वजह, जानकर रह जाएंगे दंग

इन TV स्टार्स की सगाई तो हुई, लेकिन शादी ना होने की थी ये असली वजह, जानकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड स्टार्स की तरह टीवी के स्टार्स भी उतने ही पॉपुलर हैं। टीवी स्टार की लाइफ भी काफी मुश्किलों भरी होती है। अक्सर टीवी स्टार्स भी अपने रिश्तों को लेकर काफी चर्चों मे रहते हैं। बॉलीवुड स्टार की तरह ही टीवी स्टार का भी प्यार सगाई तक तो पहुंच जाता है, लेकिन किसी वजह से उनका रिश्ता शादी की मंजिल तक नहीं पुहंच पाता है। जी हां, आज हम उन स्टार्स की बात करेंगे जिन्होंने प्यार तो किया उस प्यार सगाई तक भी पहुचांया, लेकिन शादी के मुकाम तक पहुंचने में वो फेल हो गये। आखिर इसके पीछे क्या वजह थी, जिसकी वजह से ये कपल एक-दूसरे के ना हो पाए।

साजिद खान और गौहर खान

ये बात बहुत कम लोग जानते है कि, गौहर और साजिद खान भी रिलेशनशिप में रह चुके हैं। इन्होंने अपना रिश्ता आगे बढ़ाया और सगाई कर ली, लेकिन ये दोनों भी शादी नहीं कर पाए। यह बात तब कि है, जब गौहर और साजिद खान अपने करियर के शुरूआती दिनों में कामयाबी पाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। गौहर ने सिर्फ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा ही था और साजिद खान एक टीवी शो होस्ट कर रहे थे। तब गौहर खान और साजिद खान ने सगाई कर ली थी, लेकिन उनकी शादी नही हो पाई।

करण सिंह ग्रोवर और बर्खा बिष्ट

करण सिंह ग्रोवर तीन शादी कर चुके हैं। इनकी तीसरी पत्नी बिपाशा बसु हैं, इन्होंने पहली शादी श्रध्दा निगम और दूसरी शादी जेनिफर विंगेट से की थी, और दोनों को तलाक देकर अब इन्होंने बिपाशा से शादी कर ली है। इन सब से पहले वो बर्खा बिष्ट से सगाई कर चुके थे, लेकिन उनके प्यार को शादी की मंजिल नही मिल पाई और दोनों अलग हो गए।

शिल्पा शिंदे और रोमित राज

शिल्पा शिंदे और रोमित राज ने साल 2009 में शादी और सगाई का प्लान किया था। उन्होंने सगाई तो कि, लेकिन शादी कभी नहीं की। शिल्पा के अनुसार उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने के लिए सारी कोशिश की थी, लेकिन वो सफल नही हो पाया। जिस वजह से उन्होंने शादी कैंसिल कर दी थी।

अभिनव शर्मा और रतन राजपूत   

रतन राजपूत ने टीवी पर स्वयंवर रचा कर अपना जीवन-साथी अभिनव शर्मा को चुना था और सगाई के बाद में आपसी ताल-मेल ना होने की वजह से उन्होंने शादी का इरादा बदल दिया था।

उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना

ये कपल भी ‘बिग बॉस’ के दौरान अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चोओं में रहा था। उपेन और करिश्मा ने ‘बिग बॉस’ से बाहर निकालकर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी और 2014 में उन्होंने सगाई कर ली थी। इन दोनों का रिश्ता करीब 2 साल तक चला, लेकिन इनके रिश्ता को भी शादी का मुकाम हासिल नहीं हुआ।

राखी सावंत और इलेश परुजानवाला

रतन राजपूत से पहले राखी सांवत ने टीवी पर स्वयंवर रचाकर इलेश परुजनवाला को अपना लाइफ पार्टनर चुना था, लेकिन उन्होंने शादी नहीं की थी। राखी ने एक खुलासा किया था कि, उन्हें फ्लैट खरीदने के लिए पैसे चाहिए थे। इस वजह से उन्हें स्वयंवर किया था।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account