OMG: इस तरह कपिल शर्मा के टीम मेंबर ने करवाया गर्लफ्रेंड गिन्नी से ब्रेकअप, टूटी शादी!

OMG: इस तरह कपिल शर्मा के टीम मेंबर ने करवाया गर्लफ्रेंड गिन्नी से ब्रेकअप, टूटी शादी!

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर के झगड़े ने जहां एक तरफ उनकी मुसीबतें बढ़ा रखी है। वहीं दूसरी ओर अब कपिल के लिए एक और मुसीबत सामने खड़ी हो गयी है, लेकिन इस बार उनकी परेशानी किसी प्रोफेशनल लाइफ से नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ से जुड़ी है। जी हां, कपिल की गर्लफ्रेंड ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

आपको बता दें कि, इसी साल कपिल शर्मा ने अपनी पार्टनर ‘गिनी’ के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्यार का इजहार किया था और यह भी कहा था कि वो उन्हें पूरा करती हैं। गिनी का असली नाम ‘भवनीत चतरथ’ है। वो पंजाब के जलंधर की रहने वाली हैं। कपिल और गिनी बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। भले ही कपिल ने गिनी को अपनी पत्नी कहा था। अगर सूत्रों की मानें तो, कपिल और गिनी की शादी इसी साल के आखिरी तक होने वाली थी। कपिल और गिनी कॉमेडी शो ‘हंस बलिए’ में साथ नजर आए थे। गिनी सिर्फ कपिल ही नहीं, उनके परिवार के भी बहुत क्लोज रही हैं। ये दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे।

सूत्रों के मुताबिक, कपिल शर्मा और गिन्नी का रिश्ता अब खत्म हो चुका है और उनकी शादी भी कैंसिल हो गयी है। इन सब की वजह उनकी टीम के सदस्यों को ही बताया जा रहा है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि,,”वो टीम मेंबर लंबे समय से कपिल के खिलाफ काम कर रही थी। लेकिन कपिल ने उसके खिलाफ कभी कुछ नहीं सुना। कपिल बेहद भावुक हैं और कभी स्वीकार नहीं कर सकते कि उनका कोई करीबी उन्हें धोखा दे रहा है।”

सोर्स का कहना है, “इस कथित टीम मेंबर ने कपिल और उसकी लिंकिंग की अफवाह भी फैलाई। जब यह अफवाह आग की तरह फैलने लगी तब कपिल ने गिनी से उनके रिश्ते का खुलासा कर दिया। अब तो यह रिश्ता भी टूट गया। यह टीम मेंबर कपिल के करीब आने वालों को उनसे दूर कर देती है।”  टीम की इस अन्य मेंबर के साथ भी था कपिल का रिश्ता।

बता दें कि, कपिल का नाम ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस के साथ भी जुड़ा था। इन्होंने कथित रूप से लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया लेकिन कभी अपने इस रिश्ते को दोनों ने नहीं स्वीकारा है। कयास लगाए जा रहे थे कि प्रीति से ब्रेकअप का असर कपिल के काम पर पड़ रहा है। लेकिन कपिल ने हालिया इंटरव्यू में कहा था कि वो प्रीति के आने से पहले भी बहुत मेहनत कर रहे थे और अभी भी कर रहे हैं। उनके आने या जाने से इसमें कोई फर्क नहीं पड़ा है। वैसे इस कथित टीम मेंबर पर एक और इल्जाम लगा है।

गौरतलब है कि, सुनील के साथ हुए कपिल के झगड़े ने उनकी मुसीबतों को बढ़ा दिया है। इससे कपिल की प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ पर भी असर पड़ रहा है। वहीं, कुछ समय पहले उनकी बिगड़ी तबीयत की खबरें भी आई थी। साथ ही अब कपिल का शो भी कुछ समय के लिए बंद हो गया है। अब ऐसे में कपिल की परेशानी बढ़ना लाजिमी है, लेकिन फिर भी उनके फैंस उनको शो में जल्द देखना चाहते हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account