इस वजह से सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस ने आमिर खान के साथ काम करने से किया इंकार, पूरा बॉलीवुड हैरान

इस वजह से सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस ने आमिर खान के साथ काम करने से किया इंकार, पूरा बॉलीवुड हैरान

टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की फेमस एक्ट्रेस बुलबुल यानि कि मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म लव सोनिया को लेकर काफी चर्चाओं में रहती हैं। वहीं, एक बार फिर से मृणाल सुपरस्टार एक्टर आमिर खान को लेकर चर्चाओं का विषय बनीं हुई हैं।

आपको बता दें कि, बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान मृणाल की परफॉर्मेंस देखकर इतने खुश हुए कि, उन्होंने मृणाल को अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में साइन करने का मन बना लिया, लेकिन मृणाल ने आमिर खान के साथ काम करने से साफ इंकार कर दिया। दरअसल, आमिर खान ने खुद मृणाल को मैसेज करके पूछा कि क्या वो उनके साथ उनकी फिल्म मे काम करना चाहती हैं। इतना ही नहीं, ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने भी मृणाल को एक साथ तीन फिल्मों के ऑफर की डील दे डाली, लेकिन मृणाल ने आदित्य के इस ऑफर को भी ठुकरा दिया।

बता दें कि, बॉलीवुड में अच्छे ब्रेक की तलाश में मृणाल ने सलमान खान की फिल्म सुल्तान के लिए भी ऑडिशन दिया था, लेकिन तब कुछ बात बनी नहीं। हालांकि, मृणाल के टैलेंट को आदित्य जान गए थे और वह उन्हें आने वाली फिल्मों में साइन करना चाहते थे। खबरों के मुताबिक, आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के लिए दंगल एक्ट्रेस फामिता शेख पहली च्वॉइस नहीं थीं बल्कि मृणाल ही पहली च्वॉइस थीं।

सूत्रों के मुताबिक, मृणाल ने आदित्य चोपड़ा का एक साथ तीन फिल्मों में काम करने का ऑफर इसलिए भी ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें लगता है कि, कहीं इसका असर उनके इंटरनेशनल करियर पर ना पड़े। इससे पहले मृणाल तीन मराठी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। वहीं, मृणाल अब शायद बॉलीवुड में सबसे बेहतरीन ब्रेक मिलने के इंतजार में हैं।

बताते चलें कि, मृणाल स्टार प्लस के शो ‘मुझसे कुछ कहती..ये खामोशियां’ से टीवी इंडस्ट्री में काम शुरू किया था।  इसके बाद वह कई सीरियल्स में दिखीं। लेकिन उन्हें असली पहचान ‘कुमकुम भाग्य’ से ही मिलीं। इस सीरियल में वो प्रज्ञा की छोटी बहन का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। साथ ही अब उनके बॉलीवुड डेब्यू का सभी को इंतजार रहेगा।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account