एक्ट्रेस अमीशा पटेल के हैंडबैग की कीमत जानकर हिल जाएंगे आप

एक्ट्रेस अमीशा पटेल के हैंडबैग की कीमत जानकर हिल जाएंगे आप

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीशा पटेल पिछले काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से गायब हैं। पिछले चार सालों से उन्होंने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है। अमीशा ने फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

इसके बाद अमीशा ने सनी देओल के साथ फिल्म गदर-एक प्रेम कथा में जबरदस्त एक्टिंग की थी और इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। लेकिन उसके बाद अमीशा के करियर की सफलता का ग्राफ धीरे-धीरे गिरने लगा और अब तो नौबत यहां तक आ गई कि अमीशा का करियर फुस्स हो गया है लेकिन वह आज भी स्टाइल के मामले में दीपिका, कैटरीना और सोनम को कड़ी टक्कर देती नजर आती है।

हाल ही में अमीशा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। ब्लैक गॉगल और व्हाइट ट्रैक शूट में अमीशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस और ‘Versace Chaos’ काउचर का बैग कैरी कर रखा था। अमीषा के इस बैग की कीमत 775 डॉलर यानी 50713 रुपए का है।

अमीषा के पास काम नहीं है लेकिन उनके स्टफ काफी महंगे होते हैं। अमीशा को विदेशी बैग्स का बहुत शौक है । उनके पास 200 से ज्य़ादा बैग्स हैं।

साल 2000 में ‘कहो ना प्यार है’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अमीषा पटेल फिलहाल बड़ी-बड़ी पार्टियों में नजर आती हैं। इतना ही नहीं एक बार तो वो बिना बुलाए कपूर खानदान की पार्टी में भी पहुंच गई थीं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account