ऐश्वर्या ने 14 सालों तक शाहरुख खान से नहीं की बात, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

ऐश्वर्या ने 14 सालों तक शाहरुख खान से नहीं की बात, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बॉलीवुड स्टार्स ऐश्वर्या राय बच्चन और शाहरुख खान ने एक साथ फिल्म ‘देवदास’ में काम किया था। ये फिल्म काफी सुपरहिट भी रही। जो आज भी दर्शकों के जेहन में ताजा है, इस फिल्म में दोनों की कैमेस्ट्री काफी अच्छी थी, लेकिन क्या आप जानते हैं रियल लाइफ में ये एक-दूसरे से बात तक नहीं करते, जी हां, आपकी चहेते पारो और देव एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते, इसकी वजह की वजह आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

दरअसल, इन दोनों के बीच के मनमुटाव की वजह कहीं ना कहीं सलमान खान ही थे, 14 सालों तक शाहरुख और ऐश्वर्या ने एक-दूसरे से कोई बातचीत नहीं की है। बताया जाता है कि जब ये स्टार साल 2003 में ‘चलते-चलते’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब सलमान खान ने फिल्म के सेट पर पहुंचकर खूब हंगामा मचाया था। जिसके बाद शाहरुख खान ने ऐश्वर्या राय को फिल्म से बाहर निकाल दिया था। इसी वजह से इन दोनों के बीच अनबन होनी शुरु हो गयी थी। हालांकि अब सब ठीक हो गया है।

हाल में मुंबई में एक अवॉर्ड फंक्शन हुआ जिस दौरान यह लोग बात करते हुए दिखाई दिए। एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान जब शाहरुख ने अपनी पुरानी दोस्त ऐश्वर्या राय बच्चन को देखा तब वो खुद उनकी तरफ बात करने के लिए आगे बढ़े। इसके बाद ऐश ने भी उतनी ही गर्मजोशी से शाहरुख खान से बात की। इन दोनों की इस मुलाकात की तस्वीरें मीडिया ने अपने कैमरे में भी कैद की। ऐसा लग रहा था कि दोनों के बीच सारे गिले-शिकवे मिट गए हैं।

आपको बता दें कि, पिछले साल करण जौहर की सुपरहिट फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में इन दोनों ने एक साथ काम किया था। इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स ने अलग हो चुके पति-पत्नी का किरदार निभाया था। बताया जाता है कि, शूटिंग के दौरान इन्होंने लंबे समय बाद एक-दूसरे से काफी बातें की थी। ऐसा लग रहा है कि करण जौहर की उस फिल्म ने इन दोनों की दोस्ती कराने में काफी मदद की है। सोचने वाली बात तो ये भी है कि, शाहरुख खान ने कुछ समय पहले ही सलमान खान से भी दोबारा दोस्ती कर ली हैं। ऐसा लग रहा है कि शाहरुख खान अब किसी से भी मनमुटाव नहीं रखना चाहते हैं। इसीलिए शायद वो एक-एक करके अपने सभी नाराज दोस्तों से हाथ मिला रहे हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account