कंगना ने S*X पर दिया बड़ा बयान, कहा- मर्दें करे तो मजा.. औरत करे तो सजा

कंगना ने S*X पर दिया बड़ा बयान, कहा- मर्दें करे तो मजा.. औरत करे तो सजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं, वहीं कंगना के स्टेटमेंट्स भी इन दिनों काफी बोल्ड हो गये हैं, जी हां, कंगना आए दिन कोई ना कोई विवादित बयान देती रहती हैं, और अब उनके इस बोल्ड स्टेटमेंट को सुनकर आप भी अपने कानों पर हाथ रख लेंगे। एक बार फिर से कंगना अपने स्टेटमेंट्स के चलते चर्चाओं का विषय बनी हुईं हैं।

आपको बता दें कि, अक्सर कंगना सेक्सिजम, फेमिनिज्म और नेपोटिज्म के बारे में खुलकर बातें करती हैं। इस बार भी इस पर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जो चर्चा का विषय बन गया। कंगना ने बेहद ही बेबाक अंदाज में कहा कि, बॉलीवुड में मेल और फीमेल एक्टर्स को दोहरे नजरिए से देखा जाता है। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा, कुछ चीजें हैं जो आदमी करें तो किसी को कई आपत्ति नहीं होती और वही काम अगर कोई महिला करे तो हायतौबा मच जाती है। जैसे पुरुष के लिए सेक्स करना एक मजा है, वहीं महिला के लिए इसे क्राइम के समान माना जाता है।

इसके बाद कंगना ने कहा कि, इस इंडस्ट्री के मर्द चाहते हैं कि उनके बेटे कैसोनोवा बनें, लेकिन अपनी बेटियों को वो बिकनी भी नहीं पहनने देना चाहते। बता दें, कंगना ज्यादातर महिला प्रधान फिल्में करना पसंद करती हैं, जैसे ‘क्वीन’, हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सिमरन’ और जल्द ही वो रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर बन रही फिल्म में भी नज़र आएंगी। इससे पहले कंगना ने ‘आप की अदालत’ में दिये अपने इंटरव्यू में भी इस मुद्दे को उठाया था।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account