दीवाली पर इस तरह के आउटफिट पहने नजर आएंगे तैमूर, करीना ने किए कई सरप्राइज प्लान

दीवाली पर इस तरह के आउटफिट पहने नजर आएंगे तैमूर, करीना ने किए कई सरप्राइज प्लान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने काम और फिगर को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। वहीं, अब वो ज्यादात्तर अपने लाडले बेटे तैमूर को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में करीना ने एक और बड़ा खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी खुश हो जाएंगे।

आपको बता दें कि, त्योहारों का सीजन शुरु हो गया है ऐसे में करीना कपूर के घर में इन त्योहारों को स्पेशल तरीके से मनाया जा रहा है, इसकी वजह छोटे नवाब यानि कि तैमूर भी हैं। अगले महीने दीवाली आने वाली है, जिसको लेकर मम्मी करीना स्पेशल प्लान के बारे में सोच रही हैं, क्योंकि ये तैमूर की पहली दीवाली है, जिसे मम्मी करीना शानदार और यादगार बनाना चाहती हैं।

सूत्रों से बातचीत के दौरान करीना कपूर ने बताया कि, उन्होंने बेटे तैमूर के लिए इस दिवाली कुछ खास प्लान कर रखा है। जी हाँ, करीना कहतीं है कि, ‘यह तैमूर की पहली दिवाली है। इस बार उसके लिए उपहार और अन्य चीज़े लाने के अलावा मैं उसे बेहद खूबसूरत ट्रेडिशनल आउटफिट पहनाऊंगी। वह मीठे का भी शौकीन है। इसलिए मुझे यकीन है कि वह त्योहार की कई विशेष खानपान की चीजों का आनंद लेगा।’ करीना का कहना है कि, ‘मेरे लिए काम प्राथमिकता है, लेकिन परिवार भी बहुत जरूरी है। इसलिए मै और सैफ दिवाली के पहले ही अपना काम पूरा कर लेंगे ताकि तैमूर को समय दे सकें।

फिलहाल, इस समय करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में बिजी हैं। वहीं, पापा सैफ भी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेफ’ को लेकर शूटिंग में व्यस्त हैं। जल्द ही इन दोनों की फिल्म रिलीज होने वाली है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account