टीवी की इन ‘खलनायिका सासूओं’ का रियल लाइफ में है इस तरीके का लाइफस्टाइल, देखकर रह जाएंगे दंग

टीवी की इन ‘खलनायिका सासूओं’ का रियल लाइफ में है इस तरीके का लाइफस्टाइल, देखकर रह जाएंगे दंग

टीवी स्टार्स अपने सास-बहू वाले सीरियल्स को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। अक्सर टीवी सीरियल्स में बहूओं का किरदार सीधा-साधा दिखाया जाता है और सास को तेज तर्रार दिखाया दिया जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि, सासों के इन किरदार ने उन्हें कितना फेमस बना दिया है, जी हां, आज हम बात कर रहे हैं, उन एक्ट्रेस की जो नेगटिव किरदार निभा कर लोगों के बीच पॉपुलर हो चुकीं, लेकिन असल जिंदगी में उनका लाइफस्टाइल रील लाइफ से बिल्कुल अलग है तो, चलिए आज हम आपको बताते हैं टीवी की खलनायिका सासों की असल जिंदगी से जुड़े कुछ राज।

रूपल पटेल

सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में सख्त सास का किरदार निभाने वाली रूपल अपनी निजी जिंदगी में काफी अलग हैं, उन्हें मेकअप करना बिलकुल पंसद नहीं है वो अपनी निजी जिंदगी में एकदम साधारण रहना पसंद करती हैं।

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी इन दिनों ‘शक्ति अस्तिव के अहसास की’ में नेगटिव सास का रोल अदा कर रही हैं। जिस वजह से वो लोगों के बीच काफी वाह-वाही भी बटोर रही हैं। सीरियल में वो आये दिन अपनी बहू सौम्या को घर से भगाने के नए-नए तरीकें ढूंढती हैं, लेकिन काम्या रील लाइफ से रियल लाइफ में बिल्कुल अलग हैं। काम्या असल जिंदगी में एक दम बोल्ड और बिंदास हैं उनके दिल में जो होता है वो ही मुंह पर बोल देती हैं। कई बार काम्या हॉट अंदाज में भी सबके सामने आईं हैं। साथ ही आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

मेघना मलिक

मेघना मलिक ने ‘ना आना इस देश मेरी लाडो’ में अपनी दमदार एक्टिंग से लोकप्रियता हासिल की थी और घर घर अम्मा जी के नाम से फेमस होने वाली मेघना असल जिंदगी  में उस किरदार से बिल्कुल अलग हैं, इस सीरियल में इनका किरदार एक बुरी सास का था और गॉव की पंच भी वो लड़कीयो को पैदा होते ही मरवा देती थीं, लेकिन असल जिंदगी में मेघना बहुत ही स्टाइलिश है।

नीलू वाघेला

सीरियल ‘दीया और बाती हम’में एक खडूस सास का किरदार निभाने वाली संतोष अरुण राठी उर्फ नीलू वाघेला अपनी असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और उनके एक लड़का और लड़की भी है। वो आपने घर और करियर को बराबर टाइम देती हैं। नीलू बहुत खुश मिज़ाज हैं। साथ ही काफी स्टाइलिश भी हैं।

अचिंत कौर

अंचित कौर असल जिंदगी में बहुत ग्लैमरस हैं, जहॉ उनका किरदार सीरियल ‘जमाई राजा’ में एक सख्त सास का था, वहीं वो अपनी रियल लाइफ में इससे बिल्कुल हटकर हैं। अचिंत कौर भी रियल लाइफ में काफी हॉट हैं।

आश्का गोराडिया

आश्का ने ‘भारत का वीर पुत्र : महाराणा प्रताप’ में महारानी धीरबाई भटियानी अजबदे का किरदार निभाने वाली आश्का गोराडिया रियल लाइफ में  काफी बोल्ड हैं।

गौरी प्रधान

गौरी ने ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ सीरियल्स में काफी समय के बाद कमबैक किया था। इस सीरियल में इनका किरदार शुरु से ही एक सख्त सास का दिखाया गया था, लेकिन गौरी असल जिंदगी में काफी खुश-मिज़ाज हैं। साथ ही काफी स्टाइलिश है।

केतकी दवे

टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम किया था। ये सीरियल काफी लम्बे समय तक चला और लोगों ने उनका किरदार इस सीरियल में बेहद पसंद भी किया। इसमें उन्होंने दक्षा हिम्मत विरानी का किरदार अदा किया था। केतकी देव का ये किरदार लोगों को काफी पंसद आया था। केतकी ने विलन सास का किरदार निभाया था, लेकिन रियल लाइफ में वो काफी हसं-मुख मिजाज की हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account