नवरात्रि के पावन पर्व पर ये सेलेब्रिटीज करते हैं खूब कमाई, फीस जानकर दंग रह जाएंगे आप

नवरात्रि के पावन पर्व पर ये सेलेब्रिटीज करते हैं खूब कमाई, फीस जानकर दंग रह जाएंगे आप

नवरात्रि का त्योहार आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के लिए भी खास होता है। सेलेब्रिटीज भी इस त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाते हैं और साथ ही नवरात्रि के दिनों में बॉलीवुड सिंगर्स की भी खूब मौज होती है। जी हां, इन दिनों बॉलीवुड सिंगर्स खूब कमाई करते हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि, बॉलीवुड सिंगर्स आखिर किस तरह नवरात्रि के समय करते हैं खूब कमाई। शायद इनकी कमाई जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

मीका सिंह

मीका सिंह की आवाज फिल्मों के अलावा नवरात्रि के लिए भी खूब लोकप्रिय है। मीका सिंह नवरात्रि की एक रात में गाने के लिए 30 से 35 लाख रुपए लेते हैं।

कुमार सानू

भले ही अब कुमार सानू फिल्मों में ज्यादा गाने नहीं गाते हो, लेकिन कुमार सानू नवरात्रि में गाने के लिए बेहद फेमस हैं और उनकी नवरात्रि की एक रात की फीस 15 से 20 लाख रुपए है।

प्रजक्ता शुक्रे

प्रजक्ता शुक्रे इंडियन आईडियल के पहले सीजन में नजर आई थीं और प्रजक्ता शुक्रे भी इंदौर नवरात्रि के लिए खूब मशहूर हैं। ये एक रात के 3 से 4 लाख रुपए लेती हैं।

हिमेश रेशमिया

आजकल की फिल्मों में हिमेश की लोकप्रियता कम हो रही है। लेकिन नवरात्रि के दौरान हिमेश रेशमिया 30 से 35 लाख लेते हैं।

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड में बहुत नाम कमा रही हैं और दिल्ली की नवरात्रि की पार्टियों में नेहा कक्कड़ खूब हिट भी हैं। नेहा की एक रात की फीस 15 लाख रुपए है।

भूमि त्रिवेदी

भूमि त्रिवेदी ने सुपरहिट फिल्म ‘रामलीला’ फिल्म में गाने गाए थे। इन गानों से वो काफी मशहूर भी हुईं थीं। भूमि त्रिवेदी नवरात्रि की 9 रातों के 40 लाख लेती हैं और बैंड का खर्च भी इन्हीं का ही होता है।

अंकित तिवारी

 
अंकित तिवारी ने फिल्म ‘एक था विलेन’ में गाना गया था, जो काफी सुपरहिट भी हुआ था। साथ ही अंकित तिवारी नवरात्रि के दिनों में भी काफी फेमस हैं। अंकित इन दिनों एक रात की फीस 10 से 15 लाख रुपये लेते हैं।

मौली देव

मौली देव नवरात्रि में 9 रातों के लिए 30 लाख रुपए लेती हैं और इसमें ही ब्रैंड का खर्च भी शामिल होता है।

राहुल वैध

राहुल वैध दिल्ली और रांची की नवरात्रि में एक रात गाने के लिए 15 से 20 लाख रुपए लेते है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account