‘बालिका वधू’ के ‘जग्या’ ने प्रत्यूषा की वजह से छोड़ दी थी एक्टिंग, वजह पढ़ रह जाएंगे हैरान

‘बालिका वधू’ के ‘जग्या’ ने प्रत्यूषा की वजह से छोड़ दी थी एक्टिंग, वजह पढ़ रह जाएंगे हैरान

टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ तो आपको याद ही होगा। इस सीरियल को दर्शकों ने बेहद पसंद भी किया था। इस सीरियल में सभी किरदारों में से सबसे पसंदीदा किरदार आनंदी और जग्या का था। इस सीरियल से शशांक काफी फेमस हो गये थे, लेकिन फिर भी उन्होंने एक्टिंग में आगे अपना करियर नहीं बनाया। हाल ही में, शशांक ने इस बात पर खुलासा किया है। जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

आपको बता दें कि, ‘बालिका वधू’ सीरियल ने समाज को एक बहुत अच्छा संदेश दिया था। जिस वजह से ये सीरियल लोगों को और भी ज्यादा पसंद आने लगा। वहीं, बात अगर आपके फेवरेट आनंदी और जग्या की पर्सनल लाइफ की करें, तो भले ही अविका गौर एक्टिंग के करियर में आगे बढ़ रही हो, लेकिन शंशाक आज भी एक्टिंग की दुनिया से दूर है। इसी वजह खुद शशांक ने बतायी है। ये वजह आपको भी हैरान करने वाली है।

एक खास बातचीत में शशांक ने स्वीकारा कि, ‘जब उन्होंने ‘बालिका वधू’ में काम करना शुरू किया था तब ही उन्होंने यह तय कर लिया था कि वह 6 महीने बाद इस शो को अलविदा कह देंगे।’ शशांक ने इसका कारण बताते हुए कहा कि, ‘जब शो से जुड़े थे तो उन्हें शुरुआती दौर में तमाम कोशिशों के बावजूद डायलॉग्स याद ही नहीं हो रहे थे। वह इस बात से घबरा गये थे, उन्हें लगा कि उन्हें एक्टिंग छोड़ कर अपने घर वापस उज्जैन चले जाना चाहिए। उन्हें लगने लगा था कि शायद उन्होंने खुद को अधिक भांप लिया है। उनमें एक्टिंग वाला हुनर ही नहीं है। वह स्मिता बंसल, अनूप सोनी सुरेखा सिकरी जैसे दिग्गज कलाकारों के सामने परफॉर्म नहीं कर पा रहे थे, जबकि उनकी को-स्टार प्रत्यूषा काफी अच्छा कर रही थीं।

इतना ही नहीं, उन्हें निर्देशक ने ये बात भी कही कि, ‘लड़की अच्छा परफॉर्म कर रही है, लड़का नर्वस है, लेकिन फिर शशांक ने खुद को समझाया अपने आप पर वर्कआउट करना शुरू किया। धीरे-धीरे वह सामान्य हुए परफॉर्म करना शुरू कर दिया।’ शशांक ने बताया कि उन्होंने एक्ट्रेस सुरेखा सिकरी यानी दादीसा से एक बात सीखी थी कि अगर सीन अच्छा नहीं हो या उसमे कुछ करने लायक भी ना हो तो भी उसे अच्छा बनाना एक एक्टर का चैलेंज होता है। आपको बता दे कि शशांक ने हाल ही में इंडोनेशिया में एक टीवी सीरीज़ में काम किया है। साथ ही उन्हें ‘जाना न दिल से दूर’ सीरियल में भी देखा गया है। शशांक इन दिनों अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं वह बॉडी को दुरुस्त करने में जी जान से जुटे हुए हैं। उनकी चाहत है कि अच्छी फिल्में आयें, तो वह जरूर उस फिल्म का हिस्सा बनेंगे।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account