मौनी रॉय की वजह से सलमान और जीजा आयुष में हुई अनबन, अब क्या करेगी बहन अर्पिता

7 months ago admin 0

बॉलीवुड में कई न्यू कमर्स लॉन्च होने वाले हैं, उनमें से एक सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी हैं, वैसे भी सलमान ने कई स्टार्स के करियर को बुलिंदयों पर पहुंचाया है। जिनमें, जरीन खान, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, डेजी शाह और सूरज पंचोली जैसे स्टार्स शामिल हैं।

आपको बता दें कि, अर्पिता के भाईजान की इन दिनों उनके पति आयुष शर्मा से अनबन चल रही है। जी हां, ये अनबन उनके बीच आने वाली फिल्म में हिरोईन को लेकर हो रही है। दरअसल, सलमान टीवी की नागिन मौनी रॉय को आयुष शर्मा के साथ लॉन्च करना चाहते थे। लेकिन आयुष नहीं चाहते कि उनके साथ मौनी रॉय को लॉन्च किया जाए।

सूत्रों के मुताबिक, आयुष भाईजान की पसंद से खुश नहीं हैं। वो अपने डेब्यू में मौनी के साथ रोमांस नहीं करना चाहते। आयुष अपने डेब्यू में कोई बड़ी हीरोइन या कोई नया चेहरा चाहते हैं, लेकिन भाईजान तो मौनी राय के साथ उन्हें देखना चाहते हैं, अब ऐसे में अर्पिता अपने भाई और पति को किस तरह समझाती हैं, ये तो अब वहीं जानें।

हाल ही में, ‘बिग बॉस सीजन 11’ का एक प्रोमो रिलीज हुआ था, जिसमें मौनी रॉय, सलमान की पड़ोसन बनी थीं। इसके अलावा मौनी रॉय अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं। उन्‍हें फिल्म ‘गोल्ड’ के लिए साइन किया गया है। ये फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होने वाली है।