राखी सावंत का बड़ा खुलासा, राम रहीम ने होटल के कमरे में बुलाया था अकेला और फिर…

राखी सावंत का बड़ा खुलासा, राम रहीम ने होटल के कमरे में बुलाया था अकेला और फिर…

दुनिया की आंखों में धूल झोंककर अपनी काली करतूतों को अंजाम देने वाला बाबा राम रहीम अब सलाखों के पीछे अपने कुकर्मों की सजा काट रहा है। दो साध्वियों के साथ दुष्कर्म करने वाला बाबा अब 20 साल इन्ही सलाखों के पीछे रहेगा, वहीं राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत इन दिनों फरार है, साथ ही डायेरक्टर्स भी हनीप्रीत पर फिल्म बनाने को तैयार हैं। जी हां, आज हम बाबा-हनीप्रीत और राखी सावंत से जुड़े राज का एक बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि, हनीप्रीत पर बन रही फिल्म का नाम ‘अब इंसाफ होगा’ बताया जा रहा है। फिल्म में हनीप्रीत का कैरेक्टर राखी सांवत कर रही हैं। जिसको लेकर हनीप्रीत खूब सुर्खियां भी बटोर रही हैं। वहीं, बातचीत के दौरान राखी ने बताया है कि, मैं राम रहीम के बारे में कई साल से जानती हूं, उन्होंने कहा कि इसलिए मैं राम रहीम और हनीप्रीत के अफेयर के बारे में बताने के लिए परफेक्ट हूं। राखी के मुताबिक, राम रहीम और हनीप्रीत के बीच जो रिश्ता दुनिया को बताया गया था वो भी उसे वैसा ही मानती थी।

राखी ने बताया कि, एक बार बाबा राम रहीम ने उन्हें एक होटल में मिलने को बुलाया था। जब वो राम रहीम के कमरे में पहुंची तो उन्होंने वहां वियाग्रा देखी। उन्होंने फिर सोचा बाबा को आखिर वियाग्रा का क्या काम? लेकिन जब एक बार वो बाबा के रहस्यमयी गुफा में गई तो वहां का नजारा देख हैरान रह गई कि आखिर एक बाबा के लिए इतनी सहुलियतें क्यों?

बता दें कि, राम रहीम और हनीप्रीत पर बन रही इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है। हाल ही में, इस फिल्म का एक नया आइटम सॉन्ग शूट किया गया है। इस फिल्म को राखी के भाई राकेश सावंत बना रहे हैं। फिल्म में एजाज खान और संजय नेगी भी काम कर रहे हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account