इन दिनों बेटी ‘सारा’ की वजह से सैफ हैं बेहद परेशान, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

7 months ago admin 0

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों स्टार किड्स के डेब्यू को लेकर चर्चाएं बनी हुईं हैं, वहीं ऐसे में पटौदी खानदान के नवाब यानि कि सैफ अली खान कुछ टेंशन में हैं। जी हां, इसके पीछे की वजह उनकी बेटी सारा अली खान को बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि, सैफ की बेटी जल्द ही फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। इन दिनों सारा फिल्म शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के मेकर्स ने पहले फिल्म का एक मोशन पोस्टर रिलीज़ किया था।

बताया जाता है कि, सैफ अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं, लेकिन वो नहीं चाहते थे की सारा फिल्म इंडस्ट्री में काम करें। उन्होंने कुछ दिनों पहले यह बताया था कि जब सारा ने यह बताया था की फिल्मों में काम करना चाहती हैं। तब सैफ का मुंह बन गया था लेकिन फिर उन्होंने अपनी बेटी की फीलिंग को तवज्जो देते हुए उनसे कुछ नहीं कहा। सारा ने खुद अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ को साइन किया था। अब वो फिल्म की शूटिंग में पूरी तरह से व्यस्त है, लेकिन पापा सैफ अली खान को यह डर है कि अगर उनकी पहली फिल्म फ्लॉप होती है तो सारा का दिल न टूट जाए।

एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने बताया था कि, ‘मेरा उनके प्रति  कंसर्न होना काफी नार्मल है क्योंकि मैं उनका पिता हूँ। मैं नर्वस नहीं हूँ लेकिन मुझे उनकी काफी फ़िक्र है। मैं इस बात से सिर्फ सहमा हुआ हूँ कि पता नहीं फिल्म के रिलीज़ के बाद मेरा उनका कैसा रिलेशन होगा? अगर उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती है तो उनका कैसा हाल होगा? इस बात से मुझे उनकी काफी फ़िक्र होती है।’ हालांकि, मां अमृता अपनी बेटी की इस फिल्म को लेकर काफी कॉंफिडेंट है। इतना ही नहीं उन्होंने सैफ को एक गैरजिम्मेदार बाप बताया था। सारा के इस फैसले की वजह से अमृता सिंह और सैफ अली खान के बीच अनबन होने की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं, सारा की ये फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी।