तब्बू की बड़ी बहन का खुलासा, तब्बू के साथ जैकी श्रॉफ ने नशे में की ये गंदी हरकत और फिर…

तब्बू की बड़ी बहन का खुलासा, तब्बू के साथ जैकी श्रॉफ ने नशे में की ये गंदी हरकत और फिर…

बॉलीवुड में अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ के बाद तब्बू अब फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ के साथ फिर से वापसी कर रही हैं। अब तब्बू सिलेक्टिव फिल्मों में ही काम करना पसंद करती हैं। उनका काफी समय से किसी कॉमेडी फिल्म में काम करने का मन था। अब तब्बू का ये सपना भी पूरा हो गया है। वो जल्द ही फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में नजर आएगी।

आपको बता दें कि, तब्बू का नाम ऐसी एक्ट्रेसेस में शमिल किया जाता है जो क्वालिटि फिल्में करने में विश्वास रखती हैं। तब्बू एक्ट्रेस फराह की बहन हैं। आज हम आपको तब्बू से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

बता दें कि, ये किस्सा साल 1986 का है। जब तब्बू की बहन फराह और जैकी श्रॉफ फिल्म ‘दिलजला’ की शूटिंग कर रहे थे। उन दिनों तब्बू अक्सर अपनी बहन के साथ सेट पर जाया करती थीं। फिल्म में डैनी विलेन के रोल में थे। शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी स्टारकास्ट डैनी के घर पर पार्टी किया करती थी। एक दिन फराह अपने साथ तब्बू को भी पार्टी में ले गईं। पार्टी में जैकी श्रॉफ भी मौजूद थे। उस दौरान जैकी ने काफी शराब पी रखी थी। इसी दौरान जैकी ने तब्बू के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

इस बात को तब्बू की बहन फराह ने खुद इंटरव्यू में स्वीकारा था, जबकि तब्बू ने कभी इस पर खुलकर कुछ नहीं कहा। फराह ने कहा था कि अगर डैनी बीच-बचाव करने नहीं आते तो जैकी सारी हदें पार कर चुके होते। फराह के इस बयान ने पूरे बॉलीवुड को हैरान कर दिया था। इसके बाद से ही तब्बू ने जैकी श्रॉफ के साथ कभी भी काम करने से साफ इनकार कर दिया था। यहां तक कि अगर किसी अवॉर्ड शो में टकरा जाएं तो एक-दूसरे से बात तक करना पसंद नहीं करते।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account