Shock: महेश भट्ट की तीसरी बेटी के बारे में जानते हैं बहुत कम लोग, इस भयंकर बीमारी से है पीड़ित

Shock: महेश भट्ट की तीसरी बेटी के बारे में जानते हैं बहुत कम लोग, इस भयंकर बीमारी से है पीड़ित

डायरेक्टर महेश भट्ट ने अपनी दमदार फिल्मों की वजह से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनायी हुई है। महेश भट्ट ने कई आम लोगों को स्टार्स बनाया है। वहीं, आज महेश भट्ट का नाम बेस्ट डायरेक्टर की लिस्ट में शामिल है। महेश भट्ट की दो बेटियों को सब जानते हैं, इन्होंने भी फिल्मी दुनिया में खुद को बतौर दमदार एक्ट्रेस साबित कर दिखाया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि, पूजा भट्ट और आलिया भट्ट के अलावा महेश भट्ट की तीसरी बेटी है। जिसके बारे में आजतक कोई नहीं जानता। तो चलिए हम आज आपको महेश भट्ट की तीसरी बेटी के बारे में बताते हैं साथ ही उनसे जुड़े कुछ राज भी बताते हैं।

आपको बता दें कि, महेश भट्ट ने 20 साल की उम्र में लॉरेन ब्राइट से शादी की थी, जिन्होंने बाद में अपना नाम बदलकर किरन भट्ट कर लिया था। दोनों के 2 बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हैं। इसके बाद महेश भट्ट ने साल 1986 में एक्ट्रेस सोनी राजदान से शादी कर ली थी। महेश भट्ट और सोनी रजदान की दो बेटियां हैं बड़ी बेटी हैं शाहीन भट्ट जबकि छोटी बेटी आलिया भट्ट बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। शाहीन का जन्म 28 नवंबर 1988 को हुआ था और वो 28 साल की हैं, इनके बारे में लोग कम ही जानते हैं क्योंकि वो हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

पिछले साल शाहीन ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का खुलासा किया था कि वो डिप्रेशन और इनसोमनिया (नींद नहीं आना) जैसी बीमारी से परेशान हैं। उन्होंने बताया कि वो 13 साल की उम्र से डिप्रेशन की शिकार हैं। हालांकि, आलिया ने भी अपनी बड़ी बहन के डिप्रेशन के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था। आलिया ने कहा कि, मैं अपनी बहन से बेहद प्यार करती हूं, लेकिन डिप्रेशन से बाहर आने में उसकी मदद नहीं कर सकती। मैं हर तरह से उसके साथ हूं। अगर वो चाहती है कि मैं उसके साथ रहूं तो मैं उसके साथ रहती हूं। अगर वो मुझसे बात करना चाहती है तो भी मैं उसके साथ रहती हूं।

बताते चलें कि, महेश भट्ट की बेटी शाहीन फिल्म मेकिंग में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं, उन्होंने फिल्म ‘जहर’ और ‘जिस्म-2’ के लिए कुछ डायलॉग्स लिखे हैं साथ ही वो फिल्म ‘राज-3’ की असिस्टेटं डायरेक्टर भी रह चुकी हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account