B’day SPL: रणबीर कपूर अपनी सभी GF के साथ करते हैं ये हरकत, तभी हर साल अकेले सेलिब्रेट करते हैं बर्थडे

B’day SPL: रणबीर कपूर अपनी सभी GF के साथ करते हैं ये हरकत, तभी हर साल अकेले सेलिब्रेट करते हैं बर्थडे

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का आज 35वां जन्मदिन है। जिसे रणबीर पूरे बॉलीवुड के साथ मिलकर सेलिब्रेट करने वाले हैं। वहीं, इस मौके पर आज हम एक राज पर से पर्दा उठाएंगे, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

आपको बता दें कि, जब से रणबीर कपूर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है तब से लेकर अब तक इस रॉकस्टार का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है, लेकिन किसी के साथ भी इनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया है। जब भी रणबीर किसी एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में होते हैं तो उनके और एक्ट्रेस के बीच खट-पट होने लगती है, जिस वजह से उनका रिश्ता टूट जाता और वो अपना जन्मदिन हमेशा अपने दोस्तों के साथ मानते हैं।

सूत्रों के मुताबिक, रणबीर कपूर का जिन-जिन एक्ट्रेसेस के साथ रिलेशन रहा है उनके साथ रणबीर का रिश्ता सरल नहीं रहा। उस रिश्ते में किसी ना किसी वजह से दोनों के बीच लड़ाइयां होती रहती हैं। शायद यही वजह है जो रणबीर कपूर का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाता है, इस बात का खामियाजा उन्हें अपने जन्मदिन पर तन्हा रहकर उठाना पड़ता है। फिर चाहे दीपिका पादुकोण हो या फिर कैटरीना कैफ रणबीर सभी के साथ अपना व्यवहार ऐसा ही रखते हैं।

बता दें कि, जब भी रणबीर के लिंक-अप की खबरें सामने आती हैं उसके कुछ दिनों बाद ही उनकी गर्लफ्रेंड के साथ उनके झगड़े की खबरें भी सामने आती हैं। अब लड़ाई की असली वजह क्या है ये तो बर्फी बॉय ही जानें, फिलहाल, आज उनके बर्थ डे पर हमारी ओर से उन्हें बहुत बहुत बधाई। 

गौरतलब है कि, रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक फिल्म में बिजी हैं, वहीं इस फिल्म में वो संजय दत्त का किरदार निभाते नजर आएंगे। हाल ही में, रणबीर कपूर और माहिरा खान की लव बाइट और सिगरेट पीते हुए की तस्वीरों की वजह से खूब हंगामा भी मचा था, लेकिन अभी तक ये बात साफ नहीं हो पायी है कि रणबीर कपूर और माहिरा खान सच में रिलेशनशिप में हैं या नहीं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account