SHOCK: श्रद्धा कपूर के खिलाफ ‘क्रिमिनल केस’ दर्ज, फर्म ने लगाए ये गंभीर आरोप

SHOCK: श्रद्धा कपूर के खिलाफ ‘क्रिमिनल केस’ दर्ज, फर्म ने लगाए ये गंभीर आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की हाल ही में आई इस खबर ने सबको हैरान और परेशान कर दिया है। खासतौर से श्रद्धा के फैंस को ये बात जानकर बहुत बड़ा झटका लगने वाला है। जी हां, आपकी फेवरेट एक्ट्रेस श्रद्धा की  अपकमिंग फिल्म ‘हसीना पारकर’  इन दिनों विवादों में घिर चुकी है।

आपको बता दें कि, कपड़ा उत्पादक एक फर्म ने अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और उनकी आने वाली फिल्म ‘हसीना पारकर’ के प्रोड्यूसर पर धोखाधड़ी और भरोसा तोड़ने का अपराध करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि, एक समझौते के उल्लंघन के खिलाफ फिल्म के प्रचार गतिविधियों के दौरान फैशन लेबल ‘एजेटीएम’ का प्रचार न करने के लिए श्रद्धा कपूर के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है। फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होनी है।

बता दें कि, इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा कपूर को एक समझौते के तहत पहने गए कपड़ों में फैशन लेबल लगाना था, जिसमें उस ब्रांड का प्रमोशन भी हो सके, जबकि श्रद्धा कपूर ने ऐसा कुछ नहीं किया था। कंपनी ने इस समझोते का उल्लंघन मानते हुए श्रद्धा और फिल्म प्रोड्यूसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

कंपनी के वकील रिजवान सिद्दकी ने कहा, फिल्म के लिए अभिनेत्री को परिधान मुहैया करवाने वाली ‘एम ऐंड एम’ डिजाइन्स फर्म ने मुंबई की अदालत में निजी शिकायत दर्ज करवाई है। मामले पर सुनवाई 26 अक्टूबर को होगी।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account