Shocking: टूटने के कगार पर इस फेमस टीवी जोड़ी का रिश्ता, जल्द लेंगे तलाक

Shocking: टूटने के कगार पर इस फेमस टीवी जोड़ी का रिश्ता, जल्द लेंगे तलाक

बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर टीवी इंडस्ट्री इसमें स्टार्स का एक ही सेट पर मिलना, प्यार होना और फिर एक-दूसरे से शादी कर लेना। अब एक आम बात हैं, दोनों इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने इसी तरह शादी की है। इन्हीं में से एक कपल जूही परमार और सचिन श्रॉफ भी हैं। जूही और सचिन की मुलाकात एक शो के शूटिंग के दौरान हुई थी। वहीं, दोनों को एक-दूसरे से प्यार भी हो गया था।

आपको बता दें कि, ये शो कभी टेलीकास्ट तो नहीं हुआ, लेकिन इस दौरान जूही और सचिन काफी करीब आ गए थे। साल 2009 में दोनों ने एक रॉयल वेडिंग की। हाल ही में खबर है कि, शादी के 8 साल बाद ये दोनों तलाक लेने जा रहे हैं, अचानक आई इस खबर ने सबको हैरान कर दिया है। वहीं, सूत्रों के मुताबिक, सचिन और जूही पिछले एक साल से अलग रह रहे हैं। दोनों की बेटी समायरा जूही के साथ रहती है। इस कपल के डिवॉर्स की खबर से पूरी टीवी इंडस्ट्री शॉक्ड है। पिछले साल भी दोनों के डिवॉर्स की खबर आई थी लेकिन सचिन ने इस खबर को अफवाह बताकर मामला शांत कर दिया था, लेकिन लगता है अब बात ज्यादा बढ़ गयी है।

सूत्रों ने बताया कि, ‘शादी के शुरुआती दिनों में सबकुछ ठीक-ठाक चला था, लेकिन कुछ साल बाद से ही दिक्कतें होना शुरु हो गयी थी। ये प्रॉबल्मस कुछ ऐसी हैं जिन्हें ठीक नहीं किया जा सकता। जूही के शो ‘करमफल दाता शनि’ की लॉन्चिंग के दौरान भी सचिन मौजूद नहीं थे। जूही जल्द ही डिवॉर्स फाइल करेगीं।’  वहीं, इनकी बातों से लग रहा है कि, अब इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चलेगा और अब इनका रिश्ता कोई नहीं बचा सकता।

बता दें कि, जूही और सचिन का प्यार पहली नजर का नहीं था। लंबे समय तक दोस्त रहने के बाद सचिन ने जूही को शादी के लिए प्रपोज किया ‌था। जूही ने भी काफी समय सोचने के बाद शादी के लिए हां कहा था। एक साल पहले जब दोनों के अलग होने की खबर आई थी तो सचिन ने कहा था, ‘हमारे बीच लड़ाई होने की बात झूठी है। हम दोनों एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते। हम दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। हम हर छोटी-छोटी चीजों के लिए एक-दूसरे पर निर्भर हैं।’

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account