इस एक्ट्रेस ने अर्शी खान की करतूतों का किया भंडाफोड़, जानकर उड़ जाएंगे होश…

इस एक्ट्रेस ने अर्शी खान की करतूतों का किया भंडाफोड़, जानकर उड़ जाएंगे होश…

‘बिग बॉस सीजन 11’ में नजर आने वाली ग्लैमर कंटेस्टेंट अर्शी खान अपने बोल्ड अंदाज की वजह से खूब टीआरपी बटोर रही हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस-मॉडल अर्शी खान को लेकर साउथ की एक्टेस गहना वशिष्ठ ने काफी चौंकाने वाले खुलासे करके सभी को हैरान कर दिया।

आपको बता दें कि, अर्शी खान मूल रुप से अफगानिस्तान की हैं। भोपाल में रहने वाली अर्शी अब ‘बिग बॉस’ में जलवे बिखरती नजर आती हैं। बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे के साथ दोस्ती करने और जुबैर के साथ झगड़े को लेकर चर्चा में आई अर्शी को लेकर एक्ट्रेस गहना ने कहा कि, अर्शी ने ‘बिग बॉस’ के शो में अपनी असली उम्र नहीं बतायी है। उन्होंने अपनी उम्र छुपायी है। साथ ही वो एक 50 साल के शख्स के साथ शादी भी कर चुकी हैं।

गहना का कहना है कि, अर्शी की उम्र 32 साल से ज्यादा है, लेकिन शो में अर्शी ने अपनी उम्र 27 साल बताई है। इसके अलावा गहना ने बताया है कि, अर्शी की पढ़ाई भी जाली है। गहना ने सबसे बड़ा आरोप ये लगाया है कि, उनपर 10 आपराधिक मामलों के केस दर्ज हैं। सबसे बड़ा केस ये है कि अर्शी ने अपने न्यूड शरीर पर भारत और पाकिस्तान के झंडे की पेंटिग बनवाई थी।

बता दें कि, ‘बिग बॉस’ में आने से पहले अर्शी पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में आयीं थीं, लेकिन शाहिद ने इन सभी बातों से साफ इनकार कर दिया था। गहना का कहना है कि, अर्शी तो आज तक शाहिद से फेस टू फेस भी मिली भी नहीं हैं। गहना ने अर्शी की इन सभी बातों का खुलासा एक प्रेस कॉन्फ्रेस के जरिये किया है।

 

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account