इस फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अमिताभ पर लगाया था किडनैपिंग और हत्या का आरोप, कोर्ट में चला था केस

इस फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अमिताभ पर लगाया था किडनैपिंग और हत्या का आरोप, कोर्ट में चला था केस

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना 75वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके अफेयर की जब भी बात चलती है तो दिमाग में सबसे पहले रेखा का नाम आता है। लेकिन आप नहीं जानते होंगे कि अमिताभ का नाम रेखा के अलावा भी बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया और वो एक्ट्रेस हैं परवीन बॉबी। अमिताभ और परवीन के प्यार के चर्चे पूरे बॉलीवुड में मशहूर थे। लेकिन इनकी लव स्टोरी में एक ऐसा ट्विस्ट आया जब परवीन ने अमिताभ पर किडनैप करने और जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया था।

बताया जाता है कि अमिताभ और परवीन ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था। दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया जाता था। इसी के साथ दोनों का रोमांस ऑफ कैमरा भी शुरू होने लगा। अमिताभ अक्सर परवीन के घर जाते हुए देखे जाते थे। एक इंटरव्यू में परवीन ने अमिताभ की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा था कि वह अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा इंप्रैस अगर किसी शख्स से हुई हैं तो वो अमिताभ बच्चन हैं। धीरे-धीरे जैसे इन दोनों के अफेयर के किस्से जगजाहिर होने लगे तो अमिताभ ने परवीन से किनारा कर लिया था।

अमिताभ के जिंदगी से यूं चले जाने से परवीन को गहरा सदमा लगा था। इसके बाद उनका एक चौंकाने वाला बयान सामने आया। उन्होंने अमिताभ पर आरोप लगाया कि वह उन्हें मारना चाहते हैं। परवीन ने कहा था, अमिताभ एक अंतरराष्ट्रीय गैंगस्टर हैं, वो मेरी जिंदगी के पीछे पड़े हैं। मेरी जान लेना चाहते हैं। उनके गुंडों ने मुझे किडनैप किया और मुझे एक आइलैंड पर रखा। वहां गुंडों ने मेरी सर्जरी की और मेरे कान के नीचे एक चिप और ट्रांसमीटर जैसी चीज फिट कर दी।

बता दें कि परवीन ने अमिताभ पर यह भी आरोप लगाया कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ ने उन पर झूमर गिराने की कोशिश की। यह फिल्म शान थी, जिसके गाने की शूटिंग हो रही थी। तभी परवीन बॉबी चिल्लाने लगीं और बोलीं कि अमिताभ उनके ऊपर झूमर गिराना चाहते हैं और इसमें डायरेक्टर रमेश सिप्पी भी शामिल हैं। एक्ट्रेस के इन आरोपों से बॉलीवुड में तूफान सा आ गया था। इतना ही नहीं, परवीन ने इस मामले में अमिताभ के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दर्ज कराई और उन्हें कोर्ट तक घसीट कर ले गई थीं। लेकिन कोर्ट से अमिताभ को क्लीनचिट मिली। कोर्ट ने कहा कि परवीन सिजोफ्रेनिया नामक दिमागी बिमारी से ग्रसित हैं, इसलिए ऐसे आरोप लगा रही हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account