जररु पढें: इन सर्दियों में महिलाएं इस तरह करें अपने पति के साथ रोमांस, ये पल बन जाएंगे यादगार

6 months ago Himanshi Chetiwal 0

सर्दियों का मौसम आते ही आपके अंदर कई बदलाव देखने को मिलते हैं और इस मौसम में कई लोग ठंड से परेशान होते है तो कई इसका आंनद भी लेते हैं। साथ ही सर्दियों को रोमांटिक मौसम भी माना जाता है और यहीं मौसम कपल्स को ज्यादा पंसद आता है, क्योंकि सर्दियों का मौसम आपके लिए रोमांटिक होता है। अगर आप इस ठंड में रोमांस करते है तो आपकी पार्टनर इस दिन और इस खास पल को कभी नहीं भूलेगी, लेकिन सर्दियों में रोमांस के लिए वहां का माहौल भी सही होना जरुरी होता है। वैसे तो रोमांस करना हो तो वे हर मौसम में किया जा सकता है, लेकिन सर्दियों में रोमांस करने का एक अलग ही मज़ा है, इसलिए आज हम आपको रोमांस करने के कुछ तरीकों को बताएंगे जिसकी मदद से आपकी सर्दियां रोमांस से भर जाएगी, और ये सर्दियां आपके लिए यादगार भी बन जाएगी।

गुनगुने पानी में रोमांस करें

जब आपको सर्दियों के मौसम में ठंड लगती है तो आप आग के पास बैठना पसंद करते है या तो आप गर्म कपड़े पहनते है। अगर आप सर्दियों में रोमांस करते है तो गुनगुने पानी में नहाते हुए भी रोमांस कर सकते हैं और सर्दी का ये मौसम आपके लिए बेहद खास बन जाएगा।

रजाई के अंदर रोमांस करें

जब आपको ठंड लगती है, तब आपको सबसे ज्यादा अच्छा रजाई में लगता है और अगर आप रोमांस करना चाहते है तो अपने पार्टनर के साथ रजाई में भी रोमांस कर सकते हैं। साथ ही रजाई में एक ऐसे एहसास को फील करते हुए आप रोमांस की चरम सीमा तक पहुंच सकते है। ये आपके लिए खुशनुमा पल बन जाएगा।

वुमन ऑन टॉप पोजीशन

हर कपल्स को सर्दियों में अपने पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करना अच्छा लगता है और ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ लिपटकर रोमांस कर सकते है। महिलाएं भी इस पोजीशन के बेहद पसंद करती है और ये आपकी सर्दियों के रोमांस को यादगार बना देगा।

ठंड में आग को जलाकर रोमांस करें

जब कड़ाके की ठंड पड़ रही हो तब आग जलाकर अपने पार्टनर को अपनी बाहों में भरकर उनसे रोमांस करे। ऐसा करने से ये रात आपको हमेशा याद रहेगी।

गर्म पानी से हाथ धोएं

सर्दियों में जब आपको गर्माहट का एहसास होता है तब आपको एक अजीब सा सुकून मिलता है। इसलिए आप जब रात में सोने के लिए जाए तो पहले अपने हाथों को धोएं। ऐसा करने से आपके हाथों में गर्माहट आ जाएगी और इसके बाद आप अपने पार्टनर के नाजुक अंगो को आराम से टच कर सकते है। साथ ही आप दोनों का रोमांस चरम पर पहुंच जाएगा।

गर्मा गर्म चाय पीएं

आप अगर चाय पीने के शौकीन है तो आप रोमांस के समय चाय की चुस्की ले सकते है। ये आपके लिए किसी रोमांटिक फिल्म के दौरान इंटरवल से कम आनंद नहीं देगा।