इस टीवी एक्ट्रेस का MMS हुआ था लीक, बाद में हुई थी ये हालत

इस टीवी एक्ट्रेस का MMS हुआ था लीक, बाद में हुई थी ये हालत

टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी बेहतरीन एक्टिंग से लेकर मजेदार होस्टिंग तक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। वैसे तो मोना सिंह ने अपना टैलेंट दिखाने के लिए अलग-अलग किरदारों को निभाया है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि, हमेशा खुश नजर आने वाली मोना के साथ एक बार कुछ ऐसा हुआ था। जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

आपको बता दें कि, मोना सिंह ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी, सबसे ज्यादा वो तब विवादों में आयीं, जब उनका एक अश्लील एमएमएस लीक हुआ था। दरअसल, साल 2013 में उस वक्त सनसनी मच गई जब इंटरनेट पर एक एमएमएस लीक हुआ जिसमें एक महिला आपत्तिजनक अवस्था में दिखाई दे रही थी। बताया जा रहा था कि, इस क्लिप में जो महिला नजर आ रही हैं वो मोना सिंह हैं।

हालांकि, इस मामले में मोना सिंह का कहना था कि, इस क्लिप में नजर आ रही महिला वो नहीं बल्कि कोई है। इस क्लिप के साथ छेड़छाड़ की गयी थी, साथ ही इस सिलसिलें में उन्होंने मुंबई पुलिस में एफआईआर भी दर्ज करवायी थी। मोना ने कहा था कि इस झूठी क्लिप के सामने आने के बाद मैं पूरी तरह से टूट गई थी, मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। जिसके बाद मैं डिप्रेशन में चली गई थीं। जिससे निकलने में काफी समय लग गया था।

आपको बता दें कि मोना सिंह का जन्म पुणे में 8 अक्टूबर 1981 को हुआ। मोना सिंह जल्द ही रोनित रॉय के साथ एकता कपूर के सीरियल में नजर आने वाली हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account