दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के बारे में सोशल मीडिया पर लिखीं ये बातें, तेजी से वायरल हो रही पोस्ट

दिव्यांका त्रिपाठी ने पति विवेक दहिया के बारे में सोशल मीडिया पर लिखीं ये बातें, तेजी से वायरल हो रही पोस्ट

छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के फैंस की लिस्ट बेहद लम्बी है। दिव्यांका ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर लम्बे समय से अपनी लोकप्रियता को बरकरार रखा है, जिस वजह से उनके चाहने वालों की लिस्ट लम्बी होती जा रही है। दिव्यांका जितनी खूबसूरत है उतनी ही उनकी दुनिया भी खूबसूरत है और उनकी इस दुनिया को खूबसूरत बनाया है उनके पति विजय दहिया ने। आपको जानकर हैरानी होगी कि दिव्यांका और विवेक की जोड़ी बनाने के पीछे भी इनके फैंस का ही हाथ है।

दिव्यांका ने कुछ देर पहले ही विवेक के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यार भरा संदेश पोस्ट किया है। दिव्यांका ने लिखा है कि जब मैं गिरती हूँ तुम मुझे संभालते हो। जब मैं कुछ भी ठीक से देख नहीं पाती हूँ तब तुम मुझे अंधेरे में भी राह दिखाते हो। मैंने धीमी शुरुआत की थी लेकिन तुमने मुझे पुस किया और मैं उड़ गई। जब मैंने खुद पर यकीन नहीं किया तब तुमने मुझे आइना दिखाया। तुम मुझे समझते हो, मुझे जानते हो। मैं इस बात पर कभी भी समय व्यर्थ नहीं करुँगी कि दुनिया क्यो सोचती है। मैं आपकी साथ ताउम्र रहूँगी। मैं आपके साथ बिताए हर पल को मेमोरी बैंक में समेट कर रखना चाहती हूँ।

बता दें कि साल 2015 में दिव्यांका-विवेक शादी के बंधन में बंधे थे। दिव्यांका की विवेक से पहली मुलाकात सीरियल ‘ये हैं मोहब्बते’ के सेट पर हुई थी। इस सीरियल के बाद दोनों ने शादी की और इसके बाद दोनों की जोड़ी ने ‘नच बलिए’ में धमाल मचाकर खिताब जीता। दिव्यांका और विवेक फैंस के लिए एक आइडल कपल की तरह है। दोनों हमेशा समय-समय पर एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account