इस फेमस एक्टर के साथ माधुरी दीक्षित ने दिए थे जमकर इंटीमेट सीन्स, बाद में मानी थी गलती

इस फेमस एक्टर के साथ माधुरी दीक्षित ने दिए थे जमकर इंटीमेट सीन्स, बाद में मानी थी गलती

बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपने फिल्म के बोल्ड सीन्स की वजह से खूब सुर्खियां बटोरते हैं, साथ ही उनके लिए नशे में कोई काम करना एक आम बात है, जी हां, ऐसा ही कुछ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस ने भी किया है।

आपको बता दें कि, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने कई बार नशे की हालत में इंटीमेट सीन्स किये हैं। उनमें से एक नाम आज हम आपको बताने जा रहे हैं। ये नाम सुनते ही आप के होश उड़ जाएंगे। बॉलीवुड में धक-धक गर्ल के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित ने अपने एक्टिंग करियर में काफी फिल्में की है, एक ऐसी ही फिल्म थी ‘दयावान’ जिसमें उन्होंने नशे कि हालत में ‘विनोद खन्ना’ के साथ काफी बोल्ड सीन किए थे। यह फिल्म 1988 में आई थी आपको सोच नही सकते होंगे की लोग सिर्फ इस सीन को देखने के लिए हॉल पर गये थे। इस फिल्म शूटिंग उस समय शूरू हुई थी जब विनोद खन्ना सन्यासी जीवन छोड़कर दोबारा फिल्मी दूनिया में लौट आये थे। इस फिल्म के र्निमाता ‘फिरोज खान’ थे जो विनोद खन्ना के काफी अच्छें दोस्त थे। फिरोज खान और विनोद खन्ना की दोस्ती फिल्म ‘कुर्बानी’ से ही गहरी हो चुकी थी इसी वजह से फिरोज खान ने विनोद खन्ना को ‘दयावान’ फिल्म में लीड रोल ऑफर किया और कमाल की बात तो यह है की उनके इस ऑफर को विनोद खन्ना ने तुंरत हां भी कर दिया।

इस फिल्म के दौरान हिरोइन फाइनल करना डायरेक्टर के लिए सबसे बड़ी मुश्किल बन गयी थी, क्योंकि इस फिल्म में हिरोइन का रोल काफी छोटा था और साथ ही वैश्या का था इसी वजह से कोई भी पॉपुलर हिरोइन यह रोल करने को तैयार नही थी। कुछ दिनों तक हिरोइन के रोल के लिए संघर्ष करने के बाद उन्होंने माधुरी दीक्षित से इस रोल के बारे में बात की लेकिन जब माधुरी दीक्षित को यह फिल्म ऑफर हुई तब उनके दिल और दिमाग में कशमकश चल रही थी कि हीरो उनसे उम्र मे काफी बड़ा है, लेकिन फिल्में ना मिलनें की वजह से माधुरी ने हां कह दिया। माधुरी दीक्षित और विन्नोद खन्ना ‘दयावान’ फिल्म के लिए फाइनल हो गये थे, लेकिन माधुरी दीक्षित के लिए एक बहुत बड़ी मुश्किल थी, उन्हें फिल्म में विनोद खन्ना के साथ काफी बोल्ड सीन करने थे, कई लोग तो ये सोच रह थे कि, माधुरी इस रोल को करने से मना कर देगीं, लेकिन माधुरी दीक्षित ने बिना किसी परेशानी के उनसे 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ बिंदास बोल्ड सीन शूट किए थे।

माधुरी का यह रवैया देखकर लोग काफी हैरान हो गये थे। 80-90 के दशक में फिल्मों में बोल्ड सीन्स काफी कम देखने को मिलते थे। उस दौर में जब फिल्म रिलीज हुई उस समय लोगों के बीच फिल्म की कहानी और अभिनय से ज्यादा माधुरी और विनोद के बीच हुई स्मूच और बोल्ड सीन बेहद चर्चा में थे लोग काफी संख्या में हॉल पर सिर्फ इस फिल्म में हुए माधुरी और विनोद के बीच सीन देखने पहूँचे थे जब भी इस फिल्म की चर्चा होती है तो लोग माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच फिल्माए गए बोल्ड सीन की काफी चर्चा होती है उस दौर में माधुरी ने यह सीन कर तो लिए थे लेकिन बोल्ड सीन करने के बाद वो काफी अनकम्फर्टेबल हो गई थी फिल्म रिलीज के 3-4 साल के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में यह बात कबूल भी करा था कि उन्हें दयावान में उनके और विनोद खन्ना के बीच फिल्माए गए बोल्ड सीन को आफसोस है। वो आज भी इस बात का अफसोस करती है कि वो इस फिल्म को ना क्यों नही कह सकी।माधुरी का खुद का मनना है कि उन्हें यह फिल्म नही करनी चाहिए थी।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account