नागार्जुन के बेटे चैतन्य और समंथा शादी के बंधने में बंधे, देखें खूबसूरत तस्वीरें

नागार्जुन के बेटे चैतन्य और समंथा शादी के बंधने में बंधे, देखें खूबसूरत तस्वीरें

टॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल नागा चैतन्य और समंथा रुथ शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गए। यह दोनों पिछले 7 साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों की शादी गोवा में धूमधाम से सम्पन्न हुई। दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की। आज शाम कैथोलिक रीति रिवाज से वह दोबारा शादी करेंगे।

इस मौके पर नागा चैतन्य ने कुर्ता पहना है, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं समंथा ने लाइट गोल्डन कलर की साड़ी पहनी है। दुल्हन के लिबास में समंथा बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं।

कैथोलिक तौर तरीके से शादी होने के बाद 9 अक्टूबर को हैदराबाद में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। जिसमें टॉलीवुड और बॉलीवुड के तमाम सेलेब्र‍िटी शामिल होंगे।

इस कपल को आशीर्वाद देने के लिए 150 लोग शामिल हुए थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस शादी में लगभग 10 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं। आपको बता दें कि चैतन्य एक्टर नागाअर्जुन के बेटे हैं।

3 दिन के सेलिब्रेशन के बाद समंथा और नागा चैतन्य अपने फिल्मों से जुड़ा काम खत्म करेंगे। शादी के बाद समंथा की पहली फिल्म राजू गरी गाधी-2 13 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं नागा चैतन्य सव्यासांची की शूटिंग शुरू करेंगे।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account