‘पद्मावती’ के संजय लीला भंसाली पर दाऊद से संबंध रखने का लगा आरोप, जानें पूरा मामला

‘पद्मावती’ के संजय लीला भंसाली पर दाऊद से संबंध रखने का लगा आरोप, जानें पूरा मामला

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर कल दोपहर 1 बजे रिलीज किया गया। ट्रेलर ने रिलीज होते ही सारे रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए है। अभी तक यू-टयूब पर इस ट्रेलर को 16 मिलियन लोग देख चुके हैं जो खुद में एक रिकॉर्ड है। फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के साथ ही सबकी निगाहें करणी सेना की तरफ लगी हुई थी कि आखिरकार क्यों अभी तक करणी सेना ने कोई बयान जारी नहीं किया है। तो इंतजार खत्म हो गया। करणी सेना की तरफ से बयान आ गया है।

‘पद्मावती’ के ट्रेलर रिलीज पर जहाँ एक तरफ बॉलीवुड के सितारे संजय लीला भंसाली की तारीफ करते थक नहीं रहे वही दूसरी तरफ उन पर आईएसआईएस और दाउद इब्राहिम से संबंध होने के आरोप लग रहे हैं। जी हां, राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने एक वीडियो जारी किया है जिसमे कहा है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। सुखदेव सिंह ने भंसाली पर आरोप लगाया है कि उन्होंने राजपूतों को नीचे गिराने के लिए इतिहास के साथ छेड़खानी की है।

यही नहीं गोगामेड़ी ने कहा कि फिल्म के निर्देशक आईएसआईएस व दाउद इब्राहीम के ईशारे पर काम कर रहे हैं साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी से इस मामले पर दखल अंदाजी करने की मांग की है। आपको याद दिलादें कि यह वही करणी सेना है जिसके लोगो ने संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट की थी। करणी सेना ने ही जयपुर के जयगढ़ फोर्ट में बने फिल्म के सेट को तोड़ा था। उसके बाद भंसाली ने अपनी फिल्म का सेट महाराष्ट्र के सतारा जिले में बनाया और शूटिंग का काम खत्म किया।

जहां एक तरफ करणी सेना ने फिल्म नहीं रिलीज होने की धमकी दी है तो वही ‘जय राजपुताना संघ’ नाम के एक संघटना ने पीवीआर सिनेमा को धमकी भरा लेटर दिया है। इस संघ के अनुसार पीवीआर ने अगर फिल्म दिखाई तो नुकसान के ज़िम्मेदार खुद ही होंगे। कहा जाए तो फिल्म की रिलीज को लेकर मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account