बिग बॉस के घर को आज मिलेगा पहला कैप्टन, नाम सुन हैरान रह जाएंगे आप

बिग बॉस के घर को आज मिलेगा पहला कैप्टन, नाम सुन हैरान रह जाएंगे आप

बिग बॉस के घर में पिछले दिनों आपने देखा होगा कि कंटेस्टेंट्स के बीच में जमकर लड़ाई हुई। इसके बाद वीकेंड पर सलमान खान ‘बिग बॉस’ के घर में बदतमीजी कर रहे जुबैर खान पर जमकर भड़के थे और उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। खैर लगभग 2 हफ्ते बाद अब घर को अपना पहला कैप्टन मिल जाएगा। कल के एपिसोड में आपने देखा कि हितेन तेजवानी को लग्जरी बजट टॉस्क में राजा बनाया गया था और उन्हें अच्छी रानी की पहचान करनी थी लेकिन वह ऐसा कर पाने में असफल हुए थे। इस टॉस्क में अर्शी खान की टीम विजयी घोषित हुई थी और इसके बाद ही उनकी टीम का हर सदस्य कैप्टेंसी का दावेदार बन गया।

हम सभी जानते हैं कि बिग बॉस के घर में कैप्टन को कई तरह की पॉवर दी जाती है और तो और कैप्टन हफ्ते भर के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया से भी बच जाता है। बता दें कि अर्शी की टीम में विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा थे और इन्हें कैप्टेंसी टॉस्क में हिस्सा लेने का मौका मिला। बिजनेस ऑफ सिनेमा की एक रिपोर्ट के मुताबिक कैप्टेंसी टॉस्क में विकास गुप्ता की जीत होगी। जी हाँ विकास को बिग बॉस 11 के पहले कैप्टन के तौर पर नवाजा जाएगा।

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि विकास के कैप्टन बनने के बाद घर के अंदर खूब हंगामे होंगे। पिछले दिनों आपने देखा कि विकास की किस तरह से आकाश डडलानी से लेकर शिल्पा शिंदे के साथ बहस छिड़ी हुई है।

हाल ही में हिना के साथ भी उनकी तू तू मैं मैं हो चुकी है। अब देखना होगा कि क्या आकाश इस घर के कैप्टन के तौर पर हर किसी को साथ लेकर चल पाएंगे। क्या वह अपनी दुश्मनी को भुलाकर एक कैप्टन के तौर पर हर किसी के साथ न्याय करने की कोशिश करेंगे या फिर आकाश के कैप्टन बनते ही बिग बॉस के घर में भूचाल आ जाएगा।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account