‘बिग बॉस’ के घर में हिना खान पर हावी हुई शिल्पा शिंदे, तो हिना के BF ने बोली गंदी बात

‘बिग बॉस’ के घर में हिना खान पर हावी हुई शिल्पा शिंदे, तो हिना के BF ने बोली गंदी बात

टीवी का सबसे फेमस रियलिटि शो ‘बिग बॉस’ के पहले ही हफ्ते में सभी कंटेस्टेंट्स ने अपना असली रंग दिखाना शुरु कर दिया है। बहस, लडाईयां और गाली-गलौज शो में खूब देखने को मिल रही है। वहीं, दर्शक हर बार की तरह इस बार भी शो का आनंद ले रहे हैं। साथ ही शो के पहले ही दिन शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के झगड़े ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। इस वक्त ‘बिग बॉस’ के सभी कंटेस्टेंट्स शिल्पा के साथ बगावत करने पर तूले हुए है, तो वहीं, अर्शी खान शिल्पा का पूरा साथ दे रही हैं।

आपको बता दें कि, सीरियल की लाडली बहू हिना खान ने अब विकास गुप्ता के साथ मिलकर शिल्पा के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है। शो के कल के एपिसोड में आपने देखा था कि किस तरह शिल्पा और अर्शी घरवालो के खिलाफ जंग छेड देते हैं। आज अर्शी के साथ दूध के पैकेट को लेकर जमकर झगडा होता है। अर्शी और हिना दोनों की लड़ाई घर के माहौल को और ख़राब कर देती है। इतना ही नहीं, हिना ने तो अर्शी को यहां तक कह दिया है कि, जिस तरह पिछले साल बिग बॉस ने प्रियंका जग्गा को घर के बाहर फेंक दिया था, उसी तरह तुम्हारे साथ भी होने वाला है। वहीं, इस मामले पर हिना खान के बॉयफ्रेंड ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर हिना को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट लिखा है। जिसमें वो शिल्पा को एक मेंटल बता रहे है।

वहीं दूसरी तरफ, हर कोई हिना खान को जुबैर खान के साथ दोस्ती करने पर अफसोस जता रहा है। वो शिल्पा के बजाय विकास को सपोर्ट कर रही हैं जो एक लड़की के साथ कितना बुरा व्यव्हार कर रहा है। हिना के इस रवैये से उन्हें बाहर नापसंद किया जा रहा है। तो वहीं, शिल्पा के फैंस उन्हें बेहद पसंद कर रहे हैं। शिल्पा इस बात से खुश है की वो अकेले ही विकास और हिना का डटकर सामना कर रही है। अब इस हफ्ते शिल्पा, जुबैर और आकाश को जेल की हवा खानी पड़ रही है। बिग बॉस के घर में क्या-क्या दिलचस्प होने वाला है ये तो अब अगले एपिसोड में पता चलेगा। साथ ही फैंस को भी इसका बेसब्री से इंतजार है।

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account